एडवांस्ड सर्च

प्रियंका गांधी का Whatsapp ग्रुप, जानिये कैसे जुड़ रही हैं लोगों से

 कार्यकर्ताओं से संपर्क के लिए प्रियंका गांधी ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप भी बनाया है. इस ग्रुप का नाम उन्होंने 'चौपाल' रखा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर 10-10 कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए कहा है.

Advertisement
aajtak.in
आदित्य बिड़वई लखनऊ, 14 February 2019
प्रियंका गांधी का Whatsapp ग्रुप, जानिये कैसे जुड़ रही हैं लोगों से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन बैठकें कर रही हैं.

राजनीति में एंट्री के बाद कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा एक्शन में हैं. वो कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन बैठकें कर रही हैं. टिकट के उम्मीदवारों की पृष्ठभूमि जानने के अलावा वो व्हाट्सऐप और ट्विटर पर कार्यकर्ताओं की सक्रियता की भी जानकारी ले रही है.

इसके साथ ही कार्यकर्ताओं से संपर्क के लिए प्रियंका गांधी ने एक व्हाट्सऐप ग्रुप भी बनाया है. इस ग्रुप का नाम उन्होंने 'चौपाल' रखा है. उन्होंने कार्यकर्ताओं से हर बूथ पर 10-10 कार्यकर्ताओं को जोड़ने के लिए कहा है.

अमेठी और रायबरेली के कार्यकर्ताओं के लिए बनाया था चौपाल...

गौरतलब है कि चौपाल मॉडल इसके पहले अमेठी और रायबरेली के कांग्रेस कार्यकर्ताओं को साथ जोड़ने के लिए बनाया गया था. उत्तर प्रदेश का प्रभार संभालने के बाद प्रियंका गांधी वाड्रा ने दोबारा चौपाल से कार्यकर्ताओं को जोड़ रही हैं. बताया जा रहा है कि इन ग्रुप्स के जरिये प्रियंका ग्राउंड रिपोर्ट कार्यकर्ताओं से लेंगी.

विवरण फॉर्म से ले रही जानकारी...

प्रियंका से मिलने आ रहे कार्यकर्ता और टिकट के दावेदारों से एक फॉर्म भरवाया जा रहा है. इसके अंतर्गत प्रियंका उनकी जाति, उपजाति, सोशल मीडिया पर उपस्थिति की जानकारी ले रहीं हैं. साथ ही वो पूर्व में लड़े चुनाव परिणामों तक की जानकारी ले रही हैं.

महान दल के साथ गठबंधन...

कांग्रेस पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए उत्तर प्रदेश में महान दल के साथ गठबंधन किया है. इस मौके पर प्रियंका ने कहा कि हम सभी वर्गों को साथ लेकर चुनाव में उतरेंगे और जीतने के लिए हम जी जान लगा देंगे.

प्रियंका के साथ ज्योतिरादित्य भी सक्रिय...

प्रियंका के अलावा ज्योतिरादित्य सिंधिया भी कार्यकर्ताओं के बीच सक्रिय हैं. वो भी लोगों से लगातार मुलाक़ात कर रहे हैं. कार्यकर्ताओं की भूमिका को समझाते हुए कहा सिंधिया ने कहा कि किसी भी राजनीतिक दल की रीढ़ उसके कार्यकर्ता होते हैं. इसलिए हर कार्यकर्ता को मजबूती से लोगों के बीच जाना जरूरी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay