एडवांस्ड सर्च

अब योगी स्टाइल भगवा कुर्तों का क्रेज, लखनऊ में बढ़ी बिक्री

2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुर्ते के स्टाइल ने ट्रेंड सेटर का काम किया था. अब यही बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी देखी जा रही है. योगी जिस तरह का केसरिया कुर्ता पहनते हैं, उस तरह के कुर्तों की मांग लखनऊ में बहुत बढ़ गई है.

Advertisement
आशीष श्रीवास्तव [Edited by: खुशदीप सहगल]लखनऊ, 31 March 2017
अब योगी स्टाइल भगवा कुर्तों का क्रेज, लखनऊ में बढ़ी बिक्री बिकने लगे योगी स्टाइल कुर्ते

वो दिन गए जब फिल्म स्टार्स ही फैशन का ट्रेंड सेट करते थे. अब नेता भी ये काम बखूबी करने लगे हैं. 2014 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुर्ते के स्टाइल ने ट्रेंड सेटर का काम किया था. अब यही बात उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए भी देखी जा रही है. योगी जिस तरह का केसरिया कुर्ता पहनते हैं, उस तरह के कुर्तों की मांग लखनऊ में बहुत बढ़ गई है.

दुकानदारों ने भी इस ट्रेंड को जल्दी ही भांप लिया. यही वजह है कि लखनऊ में दुकानों के बाहर योगी स्टाइल कुर्ते बाहर से ही टंगे देखे जा सकते हैं. कपड़े सिलने वाले कारीगर भी इन दिनों बड़ी संख्या में केसरिया कुर्ते सिलते देखे जा सकते हैं.

एक दुकान पर योगी स्टाइल कुर्ता खरीदने के लिए पहुंचे युवा नीरज से बात की गई तो उनका कहना था कि वह योगी आदित्यनाथ के बड़े प्रशंसक हैं. नीरज के मुताबिक उन्हीं के जैसा केसरिया कुर्ता पहन कर वो अपने भीतर भी ऊर्जा का संचार होता महसूस करते हैं. नीरज के मुताबिक योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने से विदेश में भी देश का मान बढ़ा है.

कुर्तों के दुकानदार महबूब से बात की गई तो उनका कहना था कि पहले लोग सफेद कुर्ते की मांग करते थे अब केसरिया मांगने लगे हैं. इसी वजह से इन कुर्तों की डिमांड बढ़ गई है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay