एडवांस्ड सर्च

नोएडा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

यूपी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. नोएडा में सोमवार को एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक शख्स का नाम इमरान बताया जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in 22 July 2019
नोएडा में एक शख्स की गोली मारकर हत्या, पुलिस जांच में जुटी शख्स की गोली मारकर हत्या (सांकेतिक तस्वीर/फाइल फोटो- रॉयटर्स)

उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. नोएडा में सोमवार को एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. मृतक शख्स का नाम इमरान बताया जा रहा है. वह यहां के सेक्टर-58 स्थित एक निजी कंपनी में काम करते थे. मामले की सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंच गई. मामले में जांच जा रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक इमरान सोमवार सुबह 8 बजे ऑफिस के लिए निकले थे तभी रास्ते में कुछ अज्ञात बदमाशों ने उन पर गोली चला दी. इसके बाद घायल इमरान को जिलाअस्पताल ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. इमरान की हत्या से उनके परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. 

गौरतलब है कि 20 जुलाई को नोएडा के थाना सेक्टर-24 इलाके में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला था. युवक उम्र 28 बताई गई थी. पुलिस को मौके पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था.

वहीं, एक अन्य मामले में नोएडा सेक्टर-49 थाना क्षेत्र के सेक्टर-51 से कार सवार दो बदमाशों ने 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची का गुरुवार देर शाम को अपहरण किया. इसके बाद उन्होंने बच्ची के साथ सामूहिग बलात्कार करने के बाद उसे पार्क में फेंककर फरार हो गए थे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay