एडवांस्ड सर्च

अमेठी में स्मृति ईरानी ने खरीदा चिप्स का पैकेट, दुकानदार को दी ये नसीहत

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचीं. इस दौरान जब वह शहर के गौरीगंज इलाके में एक पान की दुकान पर पहुंचीं तो उन्होंने दुकानदार से पॉलीथीन का इस्तेमाल नहीं करने की नसीहत दी.

Advertisement
aajtak.in
नीलांशु शुक्ला अमेठी, 11 September 2019
अमेठी में स्मृति ईरानी ने खरीदा चिप्स का पैकेट, दुकानदार को दी ये नसीहत अमेठी जाने से पहले स्मृति ईरानी ने एक दुकान से खरीदी चिप्स (वीडियो ग्रैब)

  • अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिन के दौरे पर हैं स्मृति ईरानी
  • चिप्स खरीदने के दौरान पॉलीथीन का इस्तेमाल नहीं करने को कहा

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दो दिवसीय दौरे पर पहुंचीं लेकिन इस दौरान वह शहर के गौरीगंज क्षेत्र में स्थित एक पान की दुकान पर पहुंचकर टॉफी और चिप्स खरीदने के साथ ही उन्होंने दुकानदार से पॉलीथीन का इस्तेमाल नहीं करने की नसीहत दे दी.

गौरीगंज में एक दुकान पर स्मृति ईरानी के चिप्स खरीदने और किसी से फोन पर बात करने का वीडियो वायरल हो गया है. इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए पान की दुकान के मालिक गुड्डू ने बताया कि उन्होंने उसकी दुकान से 35 रुपये की टॉफी और चिप्स खरीदी. गुड्डु ने कहा, 'जब मैंने सामान के लिए उन्हें पॉलीथीन दिया तो उन्होंने लेने से मना कर दिया. साथ ही उन्होंने पॉलीथीन का इस्तेमाल नहीं करने को कहा.'

smriti-amethi-2_091119081714.jpgपान की दुकान का मालिक गुड्डू

अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने 2 दिवसीय दौरे के दौरान संसदीय क्षेत्र में कई विकास योजनाओं का आगाज करेंगी और साथ ही कई महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में हिस्सा भी लेंगी.

स्मृति ईरानी आज बुधवार की सुबह लखनऊ पहुंचीं और सड़क मार्ग के जरिए रायबरेली से होते हुए अमेठी पहुंचेंगी. यहां पर वह सागर तालाब के सौंदर्यीकरण को लेकर पर्यटन विभाग के अधिकारियों के साथ निरीक्षण भी करेंगी.

अपनी यात्रा के दूसरे दिन स्मृति ईरानी गुरुवार को 'दीदी और सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम के जरिए अमेठी की क्षेत्रीय जनता की समस्याएं सुनेंगी. फिर दोपहर को सीआरपीएफ कैंप भादर में सेना प्रमुख के साथ सेना भर्ती रैली को लेकर बैठक करेंगी.

इस बैठक के बाद वह राजीव गांधी पेट्रोलियम इंस्टीट्यूट जायस के कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए प्रस्थान करेंगी जहां स्वामी विवेकानंद की प्रतिमा का लोकार्पण करेंगी. इसके बाद वह दिल्ली के लिए वापस रवाना हो जाएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay