एडवांस्ड सर्च

मध्य प्रदेश में पुल से चवली नदी में गिरी कार, पति घायल, पत्नी लापता

गंभीर रूप से घायल पति को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने राजस्थान के झालावाड़ रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in चवली, 08 October 2019
मध्य प्रदेश में पुल से चवली नदी में गिरी कार, पति घायल, पत्नी लापता प्रतीकात्मक तस्वीर

  • इंदौर-कोटा राजमार्ग पर हुआ हादसा
  • पुष्कर से इंदौर जा रहा था दंपति

मध्य प्रदेश और राजस्थान की सीमा पर आगर मालवा जिले में एक कार पुलिया पार करते समय नदी में जा गिरी. इस हादसे में पति को बचा लिया गया है, जबकि पत्नी लापता बताई जाती है. मौके पर पहुंचे राहत और बचाव दल के लोग लापता पत्नी की तलाश में जुटे हैं. गंभीर रूप से घायल पति को प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने राजस्थान के झालावाड़ रेफर कर दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

हादसा इंदौर-कोटा राजमार्ग पर हुआ.बताया जाता है कि कार सवार दंपति पुष्कर से इंदौर जा रहा था. कार आगर मालवा जिले में चवली नदी पर बनी पुलिया से गुजर रही थी. इसी बीच चालक वाहन से अपना नियंत्रण खो बैठा. पुलिया पर रेलिंग नहीं होने के कारण अनियंत्रित कार चवली नदी में जा गिरी. कार में सवार पति और पत्नी डूब गए.

घटना सुबह 6 बजे की बताई जाती है. नदी में कार गिरने की तेज आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़ पड़े. लोगों ने 29 वर्षीय पति संतोष को नदी से निकाल लिया. उसे उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे झालावाड़ रेफर कर दिया, जहां गंभीरावस्था में उसका उपचार चल रहा है.

महिला की तलाश में जुटी मध्य प्रदेश और राजस्थान की पुलिस

आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस को दी. सूचना पाकर मध्य प्रदेश के सोयत थाने की पुलिस के साथ ही राजस्थान के रायपुर थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. दोनों थानों की पुलिस लापता महिला की तलाश में जुटी हुई थी.

रेलिंग होती तो टल सकता था हादसा

जिस पुलिया पर हादसा हुआ, उस पुलिया पर रेलिंग नहीं है. आसपास के लोगों की मानें तो राजमार्ग होने का हवाला देते हुए भी रेलिंग के निर्माण की मांग की जाती रही है, लेकिन प्रशासनिक अमले ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया. लोग कह रहे हैं कि यदि पुलिया पर रेलिंग होती तो शायद यह हादसा टल सकता था. बता दें कि मध्य प्रदेश की सीमा में चवली से लेकर उज्जैन तक, यह मार्ग जर्जर हालत में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay