एडवांस्ड सर्च

'JNU छोड़े कन्हैया, नहीं तो गोली मार देंगे'

अमित जानी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना का अध्यक्ष है और उसने धमकी वाला यह वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर पोस्ट किया है.

Advertisement
aajtak.in
अमित कुमार दुबे/ अभिषेक रस्तोगी लखनऊ, 12 March 2016
'JNU छोड़े कन्हैया, नहीं तो गोली मार देंगे'

लखनऊ में कुछ समय पहले मायावती की मूर्ति तोड़कर सुर्खियों में आए अमित जानी ने जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार को जान से मार देने की धमकी दी है. अमित ने कहा है कि अगर कन्हैया ने 31 मार्च तक जेएनयू कैंपस खाली करके दिल्ली नहीं छोड़ी तो वो उन्हें गोली मार देंगे.

31 मार्च तक दिल्ली छोड़े कन्हैया
अमित जानी उत्तर प्रदेश नवनिर्माण सेना का अध्यक्ष है. धमकी वाला यह वीडियो जानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर पोस्ट किया है. जानी का कहना है कि कन्हैया ने सेना के खिलाफ जो बयान दिया है उससे ऐसा लगता है कि वो पागल हो गया है और अब इस पागल को गोली मार देनी चाहिए. देश को ऐसा आस्तीन का सांप नहीं चाहिए

मायावती की मूर्ति तोड़कर आया था सुर्ख़ियों में
साल 2012 के जुलाई में अमित जानी सुर्खियों में आए थे. तब यूपी नवनिर्माण सेना की तरफ से अमित जानी ने लखनऊ के गोमतीनगर में मायावती की मूर्ति को हथौड़ा मारकर तोड़ दिया था. मूर्ति तोड़कर भागने से पहले वहां पर यूपी नवनिर्माण सेना के पर्चे भी फेंके गए थे इस मामले में बाद पुलिस ने अमित जानी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay