एडवांस्ड सर्च

गोरखपुर: युवती ने दो पुलिसकर्मियों पर लगाया रेप और मारपीट का आरोप, मचा हड़कंप

इस मामले की पुलिस के आला अधिकारी जांच कर रहे हैं. वहीं युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जहां उसके डॉक्टरी मुआयने के बाद बहुत कुछ साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गोरखपुर, 16 February 2020
गोरखपुर: युवती ने दो पुलिसकर्मियों पर लगाया रेप और मारपीट का आरोप, मचा हड़कंप प्रतीकात्मक तस्वीर

  • सूचना पर प्रशासनिक महकमे में मचा हड़कंप
  • FIR दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां एक महिला ने दो पुलिसकर्मियों पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. उसका कहना है कि दो पुलिसकर्मियों ने उसे अगवा कर लिया. पुलिसकर्मियों पर रेप के आरोप से प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है. वहीं युवती का आरोप है कि दोनों पुलिसकर्मियों ने उसे अगवा कर घंटों बंधक बनाकर रखा. इस मामला के सामने आते ही पुलिस हरकत में आई और एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

युवती का कहना है कि वह बच्चों को पढ़ाती है. उसने आरोप लगाया कि वह अपनी बहन के घर से रात में मां के घर जाने के लिए निकली थी. उसी वक्त रास्ते में दो सिपाहियों ने रास्ते में रोककर उसे अपनी बाइक पर बैठाया और फिर उसे रेलवे स्टेशन के पास के होटल के एक कमरे में ले जाकर लगभग 3 घंटे बंधक बनाए रखा. यही नहीं उन लोगों ने उसके साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया.

युवती का कहना है कि उन पुलिसवालों ने उसे रात के 1:00 बजे छोड़ा, जिसके बाद वह टेंपो से अपने घर वापस आई. इलाज के लिए जब युवती को जिला अस्पताल लाया गया तो वहां सनसनी फैल गई और देखते ही देखते भीड़ जमा हो गई. आनन-फानन में पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की. जांच के लिए पुलिस युवती के साथ रेलवे स्टेशन के पास उस होटल के कमरे में भी ले गए. वहां पुलिस ने मौजूद गार्ड से भी पूछताछ की.

यह भी पढ़ें: शरजील इमाम को 14 दिन की जेल, लिए जाएंगे आवाज के नमूने

वहीं दुष्कर्म पीड़िता की मां का कहना है कि वह पीड़िता को साथ में लेकर बड़ी बेटी के घर गई थी. वहां से रात के समय वापस लौट रही थी. सवारी ना मिलने पर उसकी बेटी ने कहा कि वह आगे जाकर टेंपो रुकवाती है. इसके बाद उसे दो पुलिसवाले मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर लेकर चले गए. उसके बाद बहुत खोजने पर भी बेटी नहीं मिली. इसके बाद जब वह घर वापस आई तो अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया.

एसएसपी का कहना है, 'पुलिस ने जब युवती के बताए गए स्टेशन के पास स्थित होटल पर तैनात गार्ड से पूछताछ की तो उसने बताया कि युवती एक व्यक्ति के साथ अकेले आई थी. उसका कहना था कि जिस पैंट-शर्ट और जैकेट पहने लगभग 6 फुट लंबे व्यक्ति के साथ जब वहां पहुंची तो उसे देखकर ऐसा नहीं लग रहा था कि उसके साथ किसी भी तरह की जोर जबरदस्ती या मारपीट की गई हो. बल्कि ऐसा लग रहा था कि वह अपनी इच्छा से वहां आई है.'

यह भी पढ़ें: जामिया हिंसा: आगजनी करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने रखा 1 लाख का इनाम

बहरहाल मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. वहीं युवती का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जहां उसके डॉक्टरी मुआयने के बाद मामला साफ होने की उम्मीद जताई जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay