एडवांस्ड सर्च

लॉकडाउनः गाजियाबाद पुलिस बोली- राशन के लिए फर्जी कॉल न करें, होगा एक्शन

गाजियाबाद पुलिस ने कहा है कि सभी से अपील है कि फेक कॉल न करें, पुलिस का सहयोग करें. पुलिस प्राथिमकता से जरूरतमंदों, असहाय, गरीबों की मदद कर रही है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in गाजियाबाद, 31 March 2020
लॉकडाउनः गाजियाबाद पुलिस बोली- राशन के लिए फर्जी कॉल न करें, होगा एक्शन कोरोना वायरस लॉकडाउन में गाजियाबाद पुलिस (फोटो-PTI)

  • गाजियाबाद एसएसपी नैथानी ने दी चेतावनी
  • फेक कॉल न करें व पुलिस का सहयोग करें

कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच दिल्ली से सटे गाजियाबाद के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने चेतावनी दी है कि घर पर राशन होते हुए भी पुलिस को फर्जी कॉल कर राशन, खाद्य सामग्री मांगने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने सभी से अपील है कि ऐसी फेक कॉल न करें, पुलिस का सहयोग करें. पुलिस प्राथिमकता से जरूरतमंदों, असहाय, गरीबों की मदद कर रही है.

इससे पहले, यूपी में रामपुर जिले के डीएम ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने वाले शख्स के खिलाफ अजीबोगरीब कार्रवाई की गई. रामपुर में एक शख्स कंट्रोल रूम में बार-बार कॉल करके कर्मचारियों को तंग कर रहा था.

वो शख्स कॉल करके समोसे लाने के लिए कहा रहा था. इसके बाद डीएम ने उक्त व्यक्ति के पास समोसे भेजे और फिर एक्शन के तौर पर उससे नाली साफ करवाई. डीएम ने कहा कि व्यवस्था का दुरुपयोग करने वालों से सामाजिक कार्यों में मदद ली जाएगी.

डीएम ने ट्वीट करके कहा, '4 समोसा भिजवा दो... चेतावनी के बाद आखिर भिजवाना ही पड़ा. अनावश्यक मांग कर कंट्रोल रूम को परेशान करने वाले व्यक्ति से सामाजिक कार्य के तहत नाली सफाई का कार्य कराया गया.'

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay