एडवांस्ड सर्च

प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, कहा- UP में अपराधियों को खुली छूट

प्रियंका गांधी ने कहा, उत्तर प्रदेश अपराधराज की भेंट चढ़ चुका है. दुख, दर्द, हिंसा और अत्याचार जनता सह रही है. अपराधियों को पूरी छूट है, स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 09 October 2019
प्रियंका का योगी सरकार पर हमला, कहा- UP में अपराधियों को खुली छूट प्रियंका ने योगी सरकार पर निशाना साधा (प्रतीकात्मक फोटो-ANI)

  • प्रियंका ने कहा, अपराधियों को पूरी छूट है, स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है
  • बुधवार को किसानों की कर्जमाफी को लेकर प्रियंका ने योगी सरकार को घेरा

उत्तर प्रदेश में अपराध की बढ़ती घटनाओं को लेकर सूबे की योगी सरकार विपक्ष के निशाने पर है. इसी क्रम में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने राज्य सरकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में बीजेपी सरकार है और हर दिन हत्याएं, लूट, अपहरण व महिलाओं के खिलाफ अपराध को अंजाम दिया जा रहा है. उन्होंने कहा, उत्तर प्रदेश अपराधराज की भेंट चढ़ चुका है. दुख, दर्द, हिंसा और अत्याचार जनता सह रही है.

प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में लिखा, अपराधियों को पूरी छूट है, स्थिति बर्दाश्त से बाहर हो चुकी है. कांग्रेस महासचिव ने आगे कहा कि प्रदेश में अपराधी जब और जहां चाहें गोली मारकर फरार हो जाते हैं. कानपुर में कांग्रेस नेता की हत्या कर दी गई, मऊ में शिक्षिका और उसके बेटे की हत्या कर दी गई. बस्ती में छात्रनेता की हत्या कर दी गई.

किसानों के पक्ष में उठाई आवाज

बता दें, प्रियंका गांधी कुछ महीने से यूपी सरकार पर लगातार निशाना साध रही हैं. आए दिन ट्वीट कर यूपी सरकार के कार्यकलाप पर सवाल उठाती रही हैं. इसी कड़ी में बुधवार को उन्होंने योगी सरकार पर राज्य में कर्ज में डूबे किसानों को कर्ज माफी के नाम पर धोखा देने का आरोप लगाया. अधिक बारिश के कारण किसानों की फसल को हुए नुकसान का मुआवजा देने में विफल रहने का भी आरोप लगाया.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा कि यूपी सरकार ने किसानों को परेशान करने के कई तरीके ईजाद किए हैं. कर्जमाफी के नाम पर धोखा किया. बिजली बिल के नाम पर उनको जेल में डाला और बाढ़-बारिश से बर्बाद फसल का कोई मुआवजा नहीं मिल रहा है. यूपी में भाजपा सरकार को किसानों की याद केवल विज्ञापनों में आती है.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी राज्य में किसानों की बेहतरी के लिए काम नहीं करने पर आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधती रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay