एडवांस्ड सर्च

मुलायम के अयोध्या वाले बयान पर भड़के मुस्ल‍िम नेता, थाने पहुंचकर कहा- दर्ज करो केस

लखनऊ में बुधवार को राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के नेता रईस खान ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की.

Advertisement
aajtak.in
अभिषेक रस्तोगी लखनऊ, 31 August 2016
मुलायम के अयोध्या वाले बयान पर भड़के मुस्ल‍िम नेता, थाने पहुंचकर कहा- दर्ज करो केस मुलायम सिंह यादव

लखनऊ में बुधवार को राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा के नेता रईस खान ने सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की. रईस खान ने हजरतगंज कोतवाली में पुलिस को ये तहरीर दी है और अयोध्या में कार सेवकों पर गोली चलवाने के बयान पर मुलायम के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है.

अयोध्या गोलीकांड पर दिया था बयान
बीते 27 अगस्त को इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में एक कार्यक्रम में पहुंचे मुलायम ने अयोध्या में कार सेवकों पर गोली चलवाने को लेकर बयान दिया था. अपने इस बयान में मुलायम सिंह यादव ने कहा था कि अगर उनको अयोध्या गोलीकांड में 16 के बजाय 30 कार सेवक भी मर जाते तब भी वो पीछे न हठते.

हजरतगंज कोतवाली में हुई शिकायत
अपने इस बयान को लेकर मुलायम मुश्किल में पड़ते दिखाई दे रहे हैं. मुलायम के इस बयान को लेकर कई संगठन गुस्से में है. बुधवार को राष्ट्रीय मुस्लिम मोर्चा ने भी इस बयान पर कड़ा विरोध जताया और हजरतगंज कोतवाली में मुलायम सिह के खिलाफ लिखित शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है.

मुलायम के खिलाफ कार्रवाई की मांग
मोर्चा के नेता रईस खान का कहना है कि मुलायम के बयान पर साफ हो जाता है कि अयोध्या में राम मंदिर को लेकर उठे बवाल पर उस वक्त मुलायम के कहने पर कारसेवकों पर गोलियां चलाई गई थी, जिसमें कई लोगों की मौत हुई थी. लिहाजा इनके इस बयान को आधार बनाकर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होनी चाहिए.

अमिताभ ठाकुर मामले में भी फंसे थे मुलायम
मुस्लिम मोर्चा की दी गई तहरीर को पुलिस ने ले तो लिया है. लेकिन ये बड़ा सवाल है क्या सपा सुप्रीमो मुलायम के खिलाफ लखनऊ पुलिस मुकदमा दर्ज कर कोई कार्रवाई करेगी भी या नहीं. इससे पहले भी मुलायम आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर को फोन पर धमकी देने के मामले में भी विवादों में फंस चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay