एडवांस्ड सर्च

राहुल गांधी को योगी की सलाह- नकारात्मक राजनीति छोड़ें, विकास की सियासत करें

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नकारात्मक राजनीति छोड़ने की सलाह दी. कहा - राहुल गांधी को नकारात्मक राजनीति छोड़कर विकास की राजनीति पर अधिक ध्यान देना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
कुबूल अहमद लखनऊ, 15 January 2018
राहुल गांधी को योगी की सलाह- नकारात्मक राजनीति छोड़ें, विकास की सियासत करें उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

कांग्रेस पार्टी की कमान संभालने की बाद राहुल गांधी पहली बार उत्तर प्रदेश के दौरे पर हैं. वह सोमवार को लखनऊ पहुंचे, यहां से वे अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी गए. उनके इस दौरे को लेकर सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. कांग्रेस के कुछ समर्थकों द्वारा पोस्टर लगाए जाने को लेकर भी विवाद हुआ. इस बीच, सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी के दौरे पर बयान दे दिया है.

योगी ने राहुल को क्या दी सलाह?

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को नकारात्मक राजनीति छोड़ने की सलाह दी. कहा - राहुल गांधी को नकारात्मक राजनीति छोड़कर विकास की राजनीति पर अधिक ध्यान देना चाहिए.

अमेठी में क्या करेंगे कांग्रेस अध्यक्ष?

राहुल गांधी का कांग्रेस अध्यक्ष बनने के बाद पहला दौरा है. वो इस दौरे में अमेठी संसदीय क्षेत्र में कई जनसभा को संबोधित करने के साथ-साथ रोड शो भी करेंगे.

राहुल गांधी लखनऊ में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नेताओं से मिलकर अमेठी के लिए रवाना हो गए. राहुल रायबरेली होते हुए सलोन पहुंचे. सलोन नगर पंचायत द्वारा उनका स्वागत कार्यक्रम है. इसके वो सलोन नगर पंचायत में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सलोन से अमेठी कस्बे पहुंचेंगे. यहां जनसम्पर्क करते हुए वो मुशीगंज अतिथिगृह पहुंचेंगे.

राहुल गांधी अपनी अमेठी यात्रा के दूसरे दिन 16 जनवरी की सुबह साढ़े दस बजे मुसाफिरखाना में जनसम्पर्क करते हुए गौरीगंज पहुंचेंगे. वहां से जनसम्पर्क करते हुए जायस होते हुए वो जगदीशपुर में लोगों से मिलेंगे और उन्हें संबोधित करेंगे. इसके बाद वो मोहनगंज में जनसम्पर्क करते हुए रायबरेली आएंगे. यहां से सड़क के रास्ते वो लखनऊ पहुंचेंगे. 16 जनवरी की शाम राहुल दिल्ली वापस आ जाएंगे.

राहुल अध्यक्ष बनने के बाद उनके आगमन को लेकर उनके संसदीय क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ता और समर्थक बेहद उत्साहित हैं. यही वजह है कि उनके जोरदार स्वागत की तैयारियां की गई है. उनके दो दिवसीय दौरे के दौरान ही जिले में जिला सतर्कता एवं निगरानी समिति की बैठक भी होगी. प्रशासनिक अधिकारी भी बैठक के मद्देनजर तैयारियों में लगे हुए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay