एडवांस्ड सर्च

CM Yogi Adityanath के पैरों में गिरी महिला, मिला भाई के इलाज का आश्वासन

UP CM Yogi Adityanath उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर में 2 सगे भाइयों के अपहरण की घटना में घायल बच्चे का हाल-चाल जानने के लिए शुक्रवार को लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर पहुंचे. इस बीच एक महिला उनके पास आई और उनके पैरों पर गिरकर अपने भाई के इलाज की मदद के लिए गिड़गिड़ाने लगी. इसके बाद योगी ने ट्रॉमा सेंटर के अधिकारियों को फौरन निर्देश दिया कि इसके इलाज का इंतजाम करें.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लखनऊ, 21 December 2018
CM Yogi Adityanath के पैरों में गिरी महिला, मिला भाई के इलाज का आश्वासन उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फोटो- PTI)

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ के किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय (KGMU) के ट्रॉमा सेंटर का दौरा करने गए थे, तभी एक महिला उनके पास आई और पैरों पर गिर पड़ी. इसके बाद सीएम योगी ने उस महिला को उठाया और उसकी समस्या पूछी.

इस महिला ने सीएम योगी के सामने गिड़गिड़ाते हुए अपने भाई के इलाज के लिए मदद मांगी. इस पर योगी ने KGMU ट्रॉमा सेंटर के अधिकारियों को तुरंत उस महिला के भाई के इलाज की व्यवस्था करने का निर्देश दिया. उन्होंने यह भी कहा कि अगर आपसे संभव नहीं होता है तो प्रस्ताव बनाकर भेजें शासन इलाज का खर्च उपलब्ध कराएगा.   

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ सुल्तानपुर में दो सगे भाइयों के अपहरण की घटना में घायल बच्चे का हाल-चाल जानने के लिए लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर पहुंचे थे. KGMU ट्रॉमा सेंटर पहुंचे योगी ने चिकित्सकों को बच्चे के समुचित उपचार करने भी निर्देश दिया.

देेखिए वीडियो

इसके अलावा योगी ने अपहरण की इस घटना में जान गंवाने वाले प्रियांश के परिजनों को पांच लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की भी घोषणा की. उन्होंने मामले में पुलिस को अपराधियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई सुनिश्चित करने के भी निर्देश दिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay