एडवांस्ड सर्च

मायावती बोलीं- यूपी में जंगलराज, हर कोई महसूस कर रहा है असुरक्षित

मायावती ने सोमवार को कहा कि यूपी में गुंडों, बदमाशों, माफिया का जंगलराज चल रहा है, जिस कारण यहां हर प्रकार के अपराध चरम पर हैं.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in लखनऊ, 19 August 2019
मायावती बोलीं- यूपी में जंगलराज, हर कोई महसूस कर रहा है असुरक्षित बीएसपी प्रमुख मायावती (IANS)

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने सोमवार को योगी आदित्यनाथ सरकार पर निशाना साधा. मायावती ने सोमवार को कहा, 'यूपी की भाजपा सरकार में कानून का नहीं बल्कि यहां गुंडों, बदमाशों, माफियाओं आदि का जंगलराज चल रहा है, जिस कारण अब पूरे प्रदेश में हर प्रकार के अपराध चरम पर हैं और हत्याओं की तो बाढ़ सी आ गई लगती है. हर कोई असुरक्षित महसूस कर रहा है, जो अति-दुःखद व अति-दुर्भाग्यपूर्ण है.'

अभी हाल में मायावती ने केंद्र सरकार पर आर्थिक मंदी को लेकर निशाना साधा था. मायावती ने कहा कि देश में आर्थिक मंदी का खतरा है और व्यापारी वर्ग परेशान है. उन्होंने केंद्र सरकार को इसे गंभीरता से लेने की सलाह दी है.

मायावती ने शनिवार को ट्विटर के माध्यम से लिखा, "देश में व्यापक बेरोजगारी, गरीबी, महंगाई, अशिक्षा, स्वास्थ्य, तनाव, हिंसा आदि की चिंताओं के बीच अब आर्थिक मंदी का खतरा है, जिससे देश पीड़ित है. व्यापारी वर्ग भी काफी दु:खी और परेशान हैं. छटनी आदि के उपायों के बाद वे आत्महत्या तक को मजबूर हो रहे हैं. केंद्र इसे पूरी गंभीरता से ले. बीएसपी मुखिया लगातार ट्विटर पर सक्रिय हैं. वे समय-समय पर केंद्र सरकार पर निशाना साधती रहती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay