एडवांस्ड सर्च

अब ट्विटर पर BSP अध्यक्ष मायावती, चुनाव से पहले दमदार एंट्री

Mayawati on twitter बसपा सुप्रीमो पहली बार किसी सोशल मीडिया मंच पर आई हैं. उनकी पार्टी की तरफ से बाकायदा इसकी घोषणा भी की गई है.

Advertisement
कुमार अभिषेक [Edited By: जावेद अख़्तर]लखनऊ, 07 February 2019
अब ट्विटर पर BSP अध्यक्ष मायावती, चुनाव से पहले दमदार एंट्री BSP Chief Mayawati

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की एंट्री अब सोशल मीडिया पर हो गई है. पार्टी की तरफ से इस संबंध में बाकायदा जानकारी दी गई है और ट्विटर हैंडल भी बताया गया है.

यह ट्विटर अकाउंट सुश्री मायावती के नाम से खोला गया है. अकाउंट प्रोफाइल में लखनऊ के 9, मॉल एवेन्यू का पता दिया गया है. यहां उनका आवास है, साथ ही बीएसपी का सेंट्रल कैंप कार्यालय भी यहीं से चलाया जाता है.

बहुजन समाज पार्टी की तरफ से बाकायदा इस संबंध में प्रेस नोट जारी किया गया है. बुधवार (6 फरवरी) को जारी इस प्रेस नोट में घोषणा की गई है कि बीएसपी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सुश्री मायावती ने पहली बार ट्विटर के माध्यम से भी लोगों व मोडिया से संवाद करने का फैसला किया है. उनका ट्विटर अकाउंट @SushriMayawati है.

आमतौर पर मीडिया से दूरी बनाकर रखने वाली मायावती का सोशल मीडिया पर आना लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बड़ा कदम माना जा रहा है. साथ ही देश-दुनिया के तमाम मुद्दों पर अब तक मायावती के रुख का इंतजार करने वाले मीडिया के लिए भी आसानी होने की उम्मीद है.

हालांकि, मायावती का यह ट्विटर अकाउंट अक्टूबर 2018 में बनाया गया है. लेकिन बीएसपी ने इसकी आधिकारिक घोषणा अब की है. अभी तक उनके हैंडल से महज 11 ट्वीट किए गए हैं. घोषणा के साथ ही उनके फॉलोअर्स की संख्या में बाढ़ सी आ गई है. जबकि मायावती ने अभी तक किसी भी नेता या पार्टी को फॉलो नहीं किया है. उन्होंने अभी तक सिर्फ ट्विटर सपोर्ट को फॉलो किया है.

ट्विटर अकाउंट के साथ ही मायावती एक वेबसाइट भी ला रही हैं. ये वेबसाइट sushrimayawati.in है. हालांकि, अभी इस पर काम चल रहा है. उम्मीद है कि इस वेबसाइट पर बीएसपी से जुड़े कार्यक्रम भी देखने को मिल सकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay