एडवांस्ड सर्च

इलाहाबाद में रेलवे भर्ती सेल के चेयरमैन संजीव कुमार के घर बमबाजी

इलाहाबाद में रविवार देर रात रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के चेयरमैन संजीव कुमार के घर पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ बमबाजी की. बमबाजी की इस घटना से पूरा इलाका थर्रा गया.

Advertisement
aajtak.in
विमल श्रीवास्‍तव [Edited By: रंजीत सिंह]इलाहाबाद, 16 June 2014
इलाहाबाद में रेलवे भर्ती सेल के चेयरमैन संजीव कुमार के घर बमबाजी

इलाहाबाद में रविवार देर रात रेलवे भर्ती प्रकोष्ठ के चेयरमैन संजीव कुमार के घर पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ बमबाजी की. बमबाजी की इस घटना से पूरा इलाका थर्रा गया. अचानक घर पर हुए इस हमले से चेयरमैन समेत उनका पूरा परिवार दहशत में है. इस हमले के पीछे रेलवे भर्ती में धांधली करने वाले गिरोह का हाथ होने का शक है.

चेयरमैन के मुताबिक पिछले हफ्ते रेलवे ग्रुप डी का परिणाम घोषित किया गया था. परिणाम घोषित करने से पहले अनियमितता पाये जाने पर चेयरमैन ने लगभग 300 कैंडिडेट्स को बाहर का रास्‍ता दिखा दिया था. इस वजह से ये प्रतिभागी भविष्य में रेलवे की किसी भी परीक्षा में शामिल नहीं हो सकते हैं. यही नहीं इसके साथ ही दर्जन भर से ज्यादा केंद्रों को 'ब्लैक लिस्टेड' कर दिया गया था. इसी कार्रवाई के बाद से लगातार चेयरमैन को धमकियां मिल रही थी.

चेयरमैन की तरफ से बमबाजी की इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गयी जिसके बाद सिविल लाइंस पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. हालांकि इस घटना के बाद से चेयरमैन संजीव कुमार सहित उनका पूरा परिवार भय के साये में जी रहा है.

चेयरमैन ने इस घटना के बाद से सुरक्षा के लिए भी अधिकारियों से मांग की है. इस घटना से रेलवे भर्ती में सक्रिय गिरोहों और उनके बेखौफ अंदाज का पता चलता है जिसमे वह चेयरमैन को भी धमकाने से नहीं चूकते हैं और इस तरह की दुस्साहसिक घटना को अंजाम देने से भी नहीं चूकते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay