एडवांस्ड सर्च

UP: बीजेपी निकालेगी परिवर्तन यात्रा, जनता को बताएगी PM की योजनाएं

अखिलेश सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की पूरी मदद मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने खुद आगे बढ़कर यूपी में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का ऐलान किया है.

Advertisement
aajtak.in
लव रघुवंशी / अनूप श्रीवास्तव लखनऊ, 28 August 2016
UP: बीजेपी निकालेगी परिवर्तन यात्रा, जनता को बताएगी PM की योजनाएं बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह

बीजेपी उत्तर प्रदेश में पीएम मोदी के चेहरे को लेकर चुनावी मैदान मे लड़ने की तैयारी में है. यही कारण है कि आने वाले दिनों में बीजेपी यूपी में 4 परिवर्तन यात्राएं निकालने जा रही है. ये यात्रा पूरे प्रदेश में 4 सितंबर से 10 सितंबर तक चलेगी, जो यूपी के 400 विधानसभा क्षेत्र में जाकर केंद्र सरकार और पीएम मोदी की योजनाओं के बारे में जनता को बताएंगी.

विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारी
अखिलेश सरकार पर बाढ़ पीड़ितों की पूरी मदद मुहैया नहीं कराने का आरोप लगाते हुए बीजेपी ने खुद आगे बढ़कर यूपी में बाढ़ पीड़ितों की मदद करने का ऐलान किया है. लखनऊ पार्टी दफ्तर मे रविवार को हुई एक बैठक में ये निर्णय लिया गया है. इस बैठक मे यूपी में विधानसभा चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों की लिस्ट पर भी विचार करने की खबर है. हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि किसी ने नहीं की गई है. इस बैठक में यूपी बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर, प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य, संगठन मंत्री सुनील बंसल सहित कई नेता शामिल हुए.

इसके साथ ही इस मीटिंग में ये भी तय हुआ है कि कि यूपी में जिन 70 लाख युवाओं का मतदाता पंजीकरण नहीं हो पाया है, उनके वोटर आईडी कार्ड बनवाने के लिए बीजेपी 1 सितंबर से 10 सितंबर तक अभियान चलाया जाएगा. इसके आलावा यूपी में बीजेपी 4 परिवर्तन यात्राएं निकालने जा रही है.

बाढ़ से निपटने में अखिलेश सरकार फेल: बीजेपी
लखनऊ में रविवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठक की. इस बैठक में तय किया गया कि यूपी में बाढ़ से पीड़ित परिवारों की बीजेपी मदद करेगी और बाढ़ के बाद पैदा होने वाली बीमारियों से बचाव के लिए चिकित्सा सुविधा भी उपलब्ध कराएगी. बीजेपी का कहना है कि यूपी सरकार बाढ़ से निपटने के मुद्दे पर फेल साबित हुई है.

केशव प्रसाद ने यूपी में आई बाढ़ के मामले पर अखिलेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश सरकार गोमती नदी के सौंदर्यीकरण पर पैसा खर्च कर रही है, लेकिन बाढ़ से निपटने के लिए सरकार ने कोई कदम नहीं उठाया. यूपी सरकार जिस तरह से कानून व्यवस्था के मुद्दे पर फेल साबित हुई थी. उसी तरह वो बाढ़ से निपटने में भी फेल साबित हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay