एडवांस्ड सर्च

पति सहित आजतक के स्टूडियो पहुंची विधायक की बेटी, ससुर ने लगाया गले

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ आज यानी शुक्रवार को आजतक के ऑफिस पहुंचीं. साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि आजतक के दफ्तर पर अजितेश के पिता भी पहुंच गए. अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए हैं और दोनों रोने लगे.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 12 July 2019
पति सहित आजतक के स्टूडियो पहुंची विधायक की बेटी, ससुर ने लगाया गले बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी (फोटो-आजतक)

बरेली के बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी अपने दलित पति अजितेश कुमार के साथ आज यानी शुक्रवार को आजतक के स्टूडियो पहुंचीं. साक्षी और अजितेश कुमार अपने रिश्ते के बारे में बता रहे थे कि आजतक के स्टूडियो में अजितेश के पिता भी पहुंच गए. अपने पिता को देखकर अजितेश भावुक हो गए हैं और दोनों रोने लगे.

आजतक स्टूडियो का वातावरण उस समय बहुत भावुक सा हो गया जब अजितेश कुमार के पिता अचानक स्टूडियो पहुंच गए. अजितेश के पिता अपने बेेटे से लिपट कर काफी भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू आ गए. अजितेश को इस बात का बिल्कुल अंदाजा ही नहीं था कि अभी उनकी अपने पिता से मुलाकात हो सकती है.

इस दौरान अजितेश के पिता अपने बेेटे और बहू से मिलकर भावुक हो गए. इसके बाद साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार ने आजतक के स्टूडियो में अपनी आपबीती बताई. साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया. उन्होंने कहा, 'मुझे घर से निकलने नहीं देते थे.

अब साक्षी और उनके पति अजितेश कुमार ने आजतक के स्टूडियो में आकर अपनी दुख और समस्या को साझा किया. साक्षी ने आरोप लगाया कि उनके पिता ने उन्हें पढ़ने नहीं दिया. अगर वो मुझे पढ़ने देते तो मैं शादी नहीं करती. उन्होंने कहा, 'मुझे घर से निकलने नहीं देते थे. साक्षी ने कहा मैं उनसे कहना चाहती हूं कि आप अपनी सोच बदलो और जितना महत्व बेटे को देते हो उतना ही मुझे और मेरी बहन को भी दो.'

बता दें कि बरेली से बीजेपी विधायक राजेश मिश्रा की बेटी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेटी ने अपने पिता से खुद को बचाने की गुहार लगाई है. दरअसल, विधायक की बेटी ने दलित लड़के से शादी की है और अब उसे लग रहा है कि उसके पिता उसे मरवा न दें. इसलिए एक वीडियो के जरिये उसने गुहार लगाई है. हालांकि विधायक का कहना है कि वो अपनी बेटी के दुश्मन नहीं हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay