एडवांस्ड सर्च

सबका साथ, सबका विकास हमारा चुनावी मुद्दा, पश्चिमी यूपी में रुके पलायन: योगी आदित्यनाथ

उन्होंने कहा कि कश्मीर एक दिन में ही नहीं हुआ है, संगठित अपराध सत्ता का संरक्षण प्राप्त करता है फिर बाद में वह आम लोगों को पलायन के लिए मजबूर करता है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने पिछले 15 वर्षों में ऐसे हालात बना दिए हैं जिसके कारण लोग मजबूरन पलायन कर रहे हैं.

Advertisement
aajtak.in
अशोक सिंघल नई दिल्ली, 31 January 2017
सबका साथ, सबका विकास हमारा चुनावी मुद्दा, पश्चिमी यूपी में रुके पलायन: योगी आदित्यनाथ योगी आदित्यनाथ

उत्तर प्रदेश चुनावों के मद्देनजर बोलते हुए बीजेपी के सीनियर लीडर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सबकी समृद्धि और सभी की सुरक्षा चुनाव के अंदर हमारा मुद्दा रहेगा. आदित्यनाथ बोले कि सबका साथ, सबका विकास ही हमारा मुद्दा रहेगा. वहीं पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हो रहे पलायन पर योगी आदित्यनाथ बोले कि सभी को सच्चाई को स्वीकार करना चाहिए, कैराना और आसपास के कई जिलों में बहुत से लोगों का पलायन हुआ है. सभी को ईमानदारी से इस बात को स्वीकार करना चाहिए, वहीं ऐसे तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए जिनके कारण यह सब हुआ है.

उन्होंने कहा कि कश्मीर एक दिन में ही नहीं हुआ है, संगठित अपराध सत्ता का संरक्षण प्राप्त करता है फिर बाद में वह आम लोगों को पलायन के लिए मजबूर करता है. पश्चिमी उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा ने पिछले 15 वर्षों में ऐसे हालात बना दिए हैं जिसके कारण लोग मजबूरन पलायन कर रहे हैं. ऐसे तत्वों को सरंक्षण दिया जा रहा है उनको टिकट दिया जा रहा है वही लोग सत्ता में जाएंगे तो क्या करेंगे. इससे हालात और भी बदतर हो जाएंगे. इसलिए इसके लिए अभी से आवाज उठानी चाहिए और कार्रवाई होनी चाहिए. यह सभी बातें जनता को जागरुक करने के लिए हैं ना वोट बढ़ाने के लिए.

राम मंदिर पर योगी आदित्यनाथ बोले कि भव्य राम मंदिर बनकर रहेगा लेकिन संवैधानिक दायरे के हिसाब से इसका निर्माण होगा. जहां तक मुख्यमंत्री बनने की बात है तो हमारी पार्टी में कई चेहरे हैं, कोई बीजेपी का कार्यकर्ता ही उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनेगा.


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay