एडवांस्ड सर्च

बीजेपी ने यूपी में बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी राहत सामग्री

बीजेपी की प्रदेश महामंत्री अनुपमा जायसवाल ने बताया कि बीजेपी प्रदेश में बाढ़ प्रभावित सभी जिलों में पीड़ितों की मदद के खड़ी है. जिसको लेकर पार्टी ने राहत सामग्री दो जिलों में भेजी है.

Advertisement
aajtak.in
अभिषेक रस्तोगी / सुरभि गुप्ता लखनऊ , 30 August 2016
बीजेपी ने यूपी में बाढ़ पीड़ितों के लिए भेजी राहत सामग्री बीजेपी की ओर से राहत सामग्री रवाना

उत्तर प्रदेश इन दिनों बुरी तरह बाढ़ की चपेट में है और राजनैतिक पार्टियां उस पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आ रही और बाढ़ पीडितों की हितैषी बनने का दावा कर रही हैं. इसी तरह यूपी बीजेपी ने बाढ़ पीडितों की मदद के लिए राहत सामग्री से भरी दो गाड़ियों को रवाना कर मरहम लगाने का दावा किया है. ये राहत सामग्री गोंडा और सीतापुर जिले में भेजी गई हैं.

पीड़ितों की मदद के लिए खड़ी है पार्टी
इस राहत सामग्री में राशन के साथ-साथ खाने-पीने की चीजों के भी पैकेट हैं. बीजेपी की प्रदेश महामंत्री अनुपमा जायसवाल ने बताया कि बीजेपी प्रदेश में बाढ़ प्रभावित सभी जिलों में पीड़ितों की मदद के खड़ी है. जिसको लेकर पार्टी ने राहत सामग्री दो जिलों में भेजी है.

सपा सरकार पर साधा निशाना
इसके साथ ही अनुपमा ने सपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में सरकारी उदासीनता और घपलेबाजी से आमजन के रोजमर्रा की आवश्यकताओं को पूरा करने में कठिनाई आ रही है, लेकिन हमारी पार्टी पीड़ितों के साथ खड़ी है. इसी सिलसिले में मंगलवार को राहत सामग्री रवाना की गई.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay