एडवांस्ड सर्च

Advertisement

वाराणसी में खुल रहा मोदी का हाईटेक ऑफिस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनका संसदीय कार्यालय खुलने जा रहा है. आगामी 20 अगस्त को कार्यालय का उदघाटन अमित शाह करेंगे. पीएम के संसदीय कार्यालय को हाईटेक बनाया जा रहा है ताकि जन-समस्याओं की सूचना सीधे प्रधानमंत्री तक पहुंचे और उनके आदेश पर समस्याओं का निस्तारण जल्द हो सके.
वाराणसी में खुल रहा मोदी का हाईटेक ऑफिस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फाइल फोटो
अनूप श्रीवास्तव [Edited By: स्वपनल सोनल]लखनऊ, 08 August 2014

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में उनका संसदीय कार्यालय खुलने जा रहा है. आगामी 20 अगस्त को कार्यालय का उदघाटन अमित शाह करेंगे. यह कार्यालय वाराणसी के रवीन्द्रपुरी कॉलोनी स्थित 5 हजार स्क्वायर फुट के मकान में खुल रहा है. काशी के सांसद नरेंद्र मोदी के प्रतिनिध यहां बैठकर लोगों की समस्याएं सुनेंगे. पीएम के संसदीय कार्यालय को हाईटेक बनाया जा रहा है ताकि जन-समस्याओं की सूचना सीधे प्रधानमंत्री तक पहुंचे और उनके आदेश पर समस्याओं का निस्तारण जल्द हो सके.

जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को वाराणसी के मेयर राम गोपाल मोहिले और काशी क्षेत्र के बीजेपी अध्यक्ष लक्ष्मण आचार्य ने रवीन्द्रपुरी के लेन नंबर-11 स्थित राम भवन का जायजा लिया. यूपी के संगठन मंत्री सुशील बंसल की मौजूदगी में इस कार्यालय को फाइनल भी कर लिया गया है. इसका पता बी 27\88 जे-2 है. कार्यालय के लिए इसकी रिपोर्ट बनाकर पीएमओ भेज दिया गया है.

मकान में 4 कमरे और एक बड़ा हॉल है. वाराणसी में बीजेपी प्रवक्ता अशोक पाण्डेय कहते हैं कि इस कार्यालय में हाईटेक व्यवस्था की जाएगी ताकि जनता की समस्याओं का जल्द निस्तारण किया जा सके. सूत्रों के मुताबिक इस कार्यालय में मोदी के स्थानीय प्रतिनिधि सहित एक दर्जन लोगों की टीम होगी. संभव है कि दो आईएएस अधिकारीयों को भी इस कार्यालय से जोड़ा जाए.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay