एडवांस्ड सर्च

हर मोर्चे पर फेल मोदी, मैं भी बनना चाहता हूं प्रधानमंत्री: आजम खान

सपा नेता आजम खान के अंदर आज भी खुद के प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिंदा है. तभी उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके मन में अभी भी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है. उन्होंने कहा, 'हमारी पार्टी से अभी किसी का नाम प्रधानमंत्री के पद के लिए आगे नहीं किया गया है. अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम का भी ऐलान करवा दूंगा.'

Advertisement
aajtak.in [Edited By: वरुण शैलेश]बाराबंकी, 09 September 2018
हर मोर्चे पर फेल मोदी, मैं भी बनना चाहता हूं प्रधानमंत्री: आजम खान आजम खान

सपा नेता और उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री रह चुके आजम खान ने शनिवार को एक एक करके कई सियासी तीर छोड़े. उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताते हुए एकबार फिर प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जाहिर की. सपा के दिवंगत नेता इजहार हुसैन के श्रद्धांजलि कार्यक्रम में शरीक होने बाराबंकी आए आजम खान ने ये बातें कही.

सपा के फायर ब्रांड नेता आजम खान ने केंद्र की मोदी सरकार को हर मोर्चे पर फेल बताया. उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी बढ़ रही है जबकि प्रधानमंत्री बनने से पहले मोदी ने वादा किया था कि हर साल वह दो करोड़ लोगों को नौकरी देंगे. महंगाई लगातार बढ़ रही है और सरकार इसपर लगाम नहीं लगा पा रही है. पिछले चार सालों में रिकॉर्ड तोड़ काला धन देश से बाहर गया है और सरकार कुछ नहीं कर पाई.

आजम खान ने संघ प्रमुख मोहन भागवत पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि संघ प्रमुख लोगों को भ्रमित न करें. मोहन भागवत को गंगा सफाई, बीफ एक्सपोर्ट, महंगाई, गोरखपुर में मर रहे बच्चों के बारे में बोलना चाहिए. भागवत वह बात करें जो लोगों को समझ में आएं. आजम खान भागवत के उस बयान पर प्रतिक्रिया दे रहे थे, जो उन्होंने विश्व हिंदू सम्मलेन में कही थीं. भागवत ने शिकागो सम्मलेन में कहा था कि हिंदू किसी का विरोध नहीं कर सकते, लेकिन कुछ लोग हिंदुओं को नुकसान पहुंचा सकते हैं, इसके लिए लोगों को तैयार रहना होगा.

आजम खान के अंदर आज भी खुद के प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश जिंदा है. तभी उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनके मन में अभी भी प्रधानमंत्री बनने की इच्छा है. उन्होंने कहा, 'हमारी पार्टी से अभी किसी का नाम प्रधानमंत्री के पद के लिए आगे नहीं किया गया है. अगर आप लोग कहेंगे तो मैं सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के नाम का भी ऐलान करवा दूंगा.'

शिवपाल यादव के अलग मोर्चा बनाने पर आजम खान ने कहा कि अगर किन्हीं मुद्दों पर आपकी किसी से असहमति है तो मिल बैठकर बात करनी चाहिए. आपने जिस पार्टी को अपनी पूरी जिंदगी दे दी और अच्छे पद पर रहे, उसे छोड़ना नहीं चाहिए. आजम खान ने अपने बयान के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ पर भी विवादित बयान दिया. अपनी बात कहते-कहते उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को अनपढ़ बता दिया. आजम खान सीएम योगी के उस बयान पर जवाब दे रहे थे जिसमें उन्होंने अखिलेश यादव को औरंगजेब बताते हुए कहा था कि जो अपने बाप और चाचा का नहीं हुआ वह और किसी का क्या होगा.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay