एडवांस्ड सर्च

रामपुर की जनता के सामने भावुक हुए आजम खान, कहा- 22 किलो वजन घट गया

आजम खान ने मंच से कहा कि जिंदगी का इतना लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा यह साथी 1 किलो वजन बढ़ाकर नहीं बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है. बस यही तो मिला आपसे संसद का चुनाव जीतने के बाद.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in रामपुर, 13 October 2019
रामपुर की जनता के सामने भावुक हुए आजम खान, कहा- 22 किलो वजन घट गया सपा सांसद आजम खान (फोटो- IANS)

  • रामपुर उपचुनाव में प्रचार कर रहे हैं आजम खान
  • पत्नी के वोट की अपील करते हुए भावुक हुए आजम
  • कहा- सांसद बनने के बाद घट गया 22 किलो वजन

रामपुर से समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान अपनी पत्नी तंजीन फातिमा के लिए चुनाव प्रचार में उतर गए हैं. रामपुर की जनता के बीच आजम खान अपने ऊपर लगे मुकदमों के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए. यहां उन्होंने तंज भरे अंदाज में कहा कि खुशियों का ऐसा पहाड़ टूटा है कि 22 किलो वजन घट गया.  

लोकसभा चुनाव के बाद से ही आजम खान रामपुर से नदारद थे, जिसका कारण उन पर लगे दर्जनों मुकदमे हैं. आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी को लेकर इलाके के किसानों ने उन पर केस दर्ज कराए हैं. इसके अलावा भी उनपर केस दर्ज हैं. आजम खान अपनी पत्नी और बेटे के साथ पूछताछ का सामना भी कर चुके हैं. इस लंबी खींचतान के बाद रामपुर विधानसभा सीट पर होने जा रहे उपचुनाव के लिए प्रचार में पहुंचे हैं.

लोकसभा चुनाव में जीत की कीमत अदा न हुई...

शनिवार को अपनी पत्नी तंजीन फातिमा के लिए वोट की अपील करते हुए एक जनसभा में आजम खान भावुक हो गए. आजम खान ने मंच से कहा, 'जिंदगी का इतना लंबा सफर गुजारने के बाद तुम्हारा यह साथी 1 किलो वजन बढ़ाकर नहीं बल्कि 22 किलो वजन घटाकर आज तुम्हारे सामने खड़ा है. बस यही तो मिला आपसे संसद का चुनाव जीतने के बाद.'

वजन घटने की बात कहते हुए आजम खान ने कहा कि अभी तक भी लोकसभा चुनाव की जीत की कीमत अदा नहीं कर सका हूं. न जाने इस जीत की कीमत कितनी अदा करनी होगी.

आजम खान ने आगे कहा, 'अगर 100 साल के बूढ़े दरख्त पर डकैती के 100 मुकदमों की तस्वीर का नोटिस चस्पा कर दोगे तो दरख्त सूख कर गिर जाएगा.' भावुक स्पीच के बाद आजम खान ने कहा कि इस लड़ाई से पीछे तो नहीं हट सकते, मैदान छोड़कर भाग भी तो नहीं सकते.

रामपुर विधानसभा सीट से 2017 के विधानसभा चुनाव में आजम खान ने जीत दर्ज की थी, लेकिन इसके बाद आजम खान ने रामपुर सीट से 2019 लोकसभा चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की. आजम खान के सांसद बनने के बाद रामपुर विधानसभा सीट खाली हो गई, जिस पर 21 अक्टूबर को मतदान होना है और आजम खान की पत्नी इस सीट से चुनाव लड़ रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay