एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना के सूर्यपुट में सड़क हादसा, चार की मौत, चार घायल

तेलंगाना के सूर्यपुट जिले के चिलकुर में शुक्रवार सुबह सड़क हादसा हुआ. एमआईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के पास एक ऑटो की चपेट में आने से 4 की मौत हो गई, जबकि 4 घायल बताए जा रहे हैं. घायल को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in [Edited by: वरुण शैलेश/विशाल कसौधन]नई दिल्ली, 21 June 2019
तेलंगाना के सूर्यपुट में सड़क हादसा, चार की मौत, चार घायल सांकेतिक तस्वीर

तेलंगाना के सूर्यपुट जिले के चिलकुर में शुक्रवार सुबह सड़क हादसा हुआ. एमआईटीएस इंजीनियरिंग कॉलेज के पास एक ऑटो की चपेट में आने से 4 की मौत हो गई, जबकि 4 घायल बताए जा रहे हैं. घायल को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है. देश के किस न किसी हिस्से में हादसों का सिलसिला जारी ही रहता है.

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में गुरुवार को एक निजी बस के एक गहरी खाई में गिरने से तीस लोगों की मौत हो गई. हादसे में चालीस लोग घायल हो गए. बस में क्षमता से अधिक यात्री सवार थे. यहां तक कि बस की छत पर भी मुसाफिर बैठे हुए थे. इनमें से अधिकांश लोग कुल्लू और मंडी जिलों के थे.

हादसा कुल्लू शहर से 50 किलोमीटर दूर स्थित बंजार के पास हुआ. पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि निजी बस कुल्लू से गदा गुशैनी जा रही थी, जब वह सड़क से फिसलकर खाई में जा गिरी. उन्होंने बताया कि घायलों को कुल्लू और मंडी के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. घायलों में बंजार के स्कूल व कॉलेज के विद्यार्थी भी शामिल हैं जो अपने घरों को लौट रहे थे.

प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि बस मुसाफिरों से ठसाठस भरी हुई थी और चालक एक मोड़ पर शायद नियंत्रण खो बैठा. प्रत्यक्षदर्शी रमेश ठाकुर ने कहा कि बचावकर्मियों को शवों और घायलों को वाहन और खाई से निकालने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी. राज्यपाल आचार्य देवव्रत और मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हादसे पर गहरा दुख जताया है. कुल्लू के जिला प्रशासन ने मरने वालों के परिजनों और घायलों को 50-50 हजार की तात्कालिक आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. घटना की मजिस्ट्रेट जांच का आदेश दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay