एडवांस्ड सर्च

तेलंगाना: महिला तहसीलदार के घर ACB की छापेमारी, 93.5 लाख कैश बरामद

एसीबी की टीम ने बुधवार देर रात रेड्डी जिले की तहसीलदार लावन्या के घर छापा मारा और 93.5 लाख रुपए बरामद किए. इसके अलावा कई अहम दस्तावेज और भारी मात्रा में जेवरात भी बरामद किए गए.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 11 July 2019
तेलंगाना: महिला तहसीलदार के घर ACB की छापेमारी, 93.5 लाख कैश बरामद एसीबी की कार्रवाई में जब्त नोट (ANI)

तेलंगाना में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की कार्रवाई जारी है. एसीबी की टीम ने बुधवार देर रात रेड्डी जिले की महिला तहसीलदार लावन्या के घर पर छापा मारा और 93.5 लाख रुपए बरामद किए. इसके अलावा कई अहम दस्तावेज और भारी मात्रा में जेवरात भी बरामद किए गए. एसीबी ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक बुधवार रात कार्रवाई की गई और भारी मात्रा में नकदी के साथ जेवरात भी बरामद किए गए. तहसीलदार का नाम लावन्या है जिनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है.

छापेमारी की कार्रवाई हैदराबाद से सटे हयातनगर में की गई. छापे के दौरान 420 ग्राम सोना भी बरामद किया गया. वीआरओ के खिलाफ एम. भास्कर नाम के एक किसान ने एंटी करप्शन विंग से शिकायत की थी. शिकायत में उसने कहा था कि उसकी जमीन का ऑनलाइन रिकॉर्ड अपडेट करने के लिए 8 लाख रुपए की रिश्वत मांगी गई.

gold_071119110829.jpgछापेमारी में बरामद सोना

शिकायत के बाद एसीबी की टीम ने वीआरओ को 4 लाख रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ लिया. इसके बाद लावन्या के घर और दफ्तरों में छापेमारी की गई जिसमें भारी मात्रा में कैश और जेवरात बरामद हुए. रिश्वत की डील के मुताबिक कुल 8 लाख रुपए में 5 लाख वीआरओ और 3 लाख रुपए तहसीलदार को मिलने थे. छापेमारी के बाद आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay