एडवांस्ड सर्च

गधे की शादी ट्रेंड में तो राहुल पर क्यों ट्वीट कर रहे हैं लोग

सोशल मीडिया पर छाई गधे की शादी, जानें आखिर क्यों है #GadheKiShaadi हैशटैग ट्रेंड करता रहा और लोगों ने इस पर क्या ट्वीट किए...

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज नई दिल्ली, 13 April 2016
गधे की शादी ट्रेंड में तो राहुल पर क्यों ट्वीट कर रहे हैं लोग

सब टीवी के सीरियल 'चिड़ि‍या घर' के किरदार गधा प्रसाद सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं, वजह है उनकी शादी. ट्विटर पर #GadheKiShaadi नाम का हैशटैग खूब ट्रेंड में है. लेकिन सवाल यह उठता है कि आखिर राहुल गांधी का नाम इस हैशटैग से क्यों जोड़ा जा रहा है?

दरअसल सीरियल 'चिड़ि‍या घर' के किरदार गधा प्रसाद को अपनी रील लाइफ दुल्हन मिल गई है और वो है मरकटी. इसी के चलते गधा प्रसाद मरकटी से शादी रचाने जा रहे हैं. इस शादी को इस सीरियल के आने वाले स्पेशल एपि‍सोड में दिखाया जाएगा. सब टीवी ने इस शादी स्पेशल एपि‍सोड से जुड़ी कई तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट भी की हैं और #GadheKiShaadi के नाम से जारी किया गया हैशटैग ट्व‍िटर पर देर तक ट्रेंड करता रहा.

लेकिन हैरानी की बात यह है कि ट्विटर पर इस सीरियल के फैन्स ट्वीट्स के अलावा कुछ ऐसे ट्वीट भी देखने को मिल रहे हैं जो #GadheKiShaadi हैशटैग को राहुल गांधी की शादी से जोड़कर देख रहे हैं. देखें ये ट्वीट:

ये यूजर्स इस ट्रेंडिग हैशटैग को राहुल गांधी की शादी से जोड़कर चुटकी लेते हुए नजर आ रहे हैं लेकिन सच तो यही है कि हैशटैग सिर्फ 'चिड़ि‍या घर' सीरियल के फेमस किरदार गधा प्रसाद की शादी को लेकर ट्रेंड कर रहा है. सीरियल के फैन्स को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है और वह इस ऑन स्क्रीन शादी को लेकर बेहद खुश हैं. देखें अपने फेवरेट गधा प्रसाद किरदार की शादी को लेकर उनके फैन्स क्या ट्वीट कर रहे हैं:



आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay