एडवांस्ड सर्च

हैदराबाद मेट्रो स्टेशन पर हादसा, कंक्रीट का स्लैब गिरने से युवती की मौत

हैदराबाद में मेट्रो स्टेशन पर कंक्रीट का स्लैब गिरने से एक युवती की मौत हो गई. ये हादसा रविवार को हुआ. हैदराबाद मेट्रो रेल के प्रबंध निदेशक एनवीएस रेड्डी ने बताया कि हादसा अमीरपेट मेट्रो पर हुआ. जहां स्टेशन की दीवार से प्लास्टर का बड़ा टुकड़ा नीचे युवती पर जा गिरा.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 23 September 2019
हैदराबाद मेट्रो स्टेशन पर हादसा, कंक्रीट का स्लैब गिरने से युवती की मौत 26 वर्षीय युवती का नाम मोनिका है

  • कंक्रीट का स्लैब गिरने से एक युवती की मौत
  • प्लास्टर का बड़ा टुकड़ा युवती पर जा गिरा

हैदराबाद में मेट्रो स्टेशन पर कंक्रीट का स्लैब गिरने से एक युवती की मौत हो गई. ये हादसा रविवार को हुआ. हैदराबाद मेट्रो रेल के प्रबंध निदेशक (एमडी) एनवीएस रेड्डी ने बताया कि हादसा अमीरपेट मेट्रो पर हुआ जहां स्टेशन की दीवार से प्लास्टर का बड़ा टुकड़ा नीचे युवती पर जा गिरा.

रेड्डी ने बताया, 'प्लास्टर का नुकीला टुकड़ा 9 मीटर की ऊंचाई से युवती के सिर पर गिरा और जब उसे अस्पताल ले जाया रहा था उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.'

26 वर्षीय युवती की पहचान हैदराबाद के KPHB  में रहने वाली मोनिका के तौर पर हुई. रविवार को मोनिका अपनी सहेली के साथ बारिश से बचने के लिए मेट्रो स्टेशन पर शेल्टर के नीचे खड़ी थी. तभी ऊपर से प्लास्टर का बड़ा टुकड़ा मोनिका के सिर पर गिरा. मोनिका को पास के अस्पताल ले जाया गया. लेकिन डॉक्टरों ने बताया कि वो रास्ते में ही दम तोड़ चुकी थी.

मोनिका की हाल में ही शादी हुई थी. मोनिका के पति टीसीएस कंपनी में काम करते हैं. मेट्रो की तरफ से साफ किया गया है कि पीड़ित परिवार को समुचित मुआवजा दिया जाएगा. हालांकि मेट्रो की तरफ से स्टेशन के खराब रखरखाव पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई.

बता दें कि नवंबर 2017 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हैदराबाद मेट्रो के पहले चरण में 30 किलोमीटर के स्ट्रैच को लॉन्च किया था. एस आर नगर पुलिस केस दर्ज करने के बाद घटना की जांच कर रही हैं. इस हादसे पर सोशल मीडिया पर भी कई यूजर्स ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने जहां निर्माण और मरम्मत की खराब क्वालिटी का मुद्दा उठाया, वहीं सवाल किया कि हादसे में एक युवती की जान जाने के लिए किसकी जिम्मेदारी तय की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay