एडवांस्ड सर्च

लंदन में इलाज करा रहे ओवैसी के छोटे भाई की तबीयत नाजुक, सलामती की अपील

अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव के समय से ही लंदन में उनका इलाज चल रहा है. 2011 में किसी घटना में उन्हें गोलियां लगी थीं और चाकू से वे घायल हो गए थे. इसी का इलाज वह लंदन में करवा रहे हैं. तीन दिन पहले अकबरुद्दीन को फिर से उल्टियां होने लगीं और पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

Advertisement
aajtak.in
आशीष पांडेय हैदराबाद, 11 June 2019
लंदन में इलाज करा रहे ओवैसी के छोटे भाई की तबीयत नाजुक, सलामती की अपील AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी अपने भाई अकबरुद्दीन ओवैसी के साथ

एआईएमआईएम (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी गंभीर रुप से बीमार हैं. लंदन में उनका इलाज चल रहा है, लेकिन अचानक उनकी हालत बेहद खराब हो गई है. असदुद्दीन ओवैसी ने अपने समर्थकों से अपील की है कि वे उनके भाई अकबरुद्दीन ओवैसी की सलामती के लिए दुआ करें.

अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा से विधायक हैं. लोकसभा चुनाव के समय से ही लंदन में उनका इलाज चल रहा है. 2011 में किसी घटना में उन्हें गोलियां लगी थीं और चाकू से वे घायल हो गए थे. इसी का इलाज लंदन में करवा रहे हैं. तीन दिन पहले अकबरुद्दीन को फिर से उल्टियां होने लगी और पेट में तेज दर्द हुआ. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी ने भी उनकी सलामती के लिए प्रार्थना की है. जगन मोहन ने ट्वीट कर कहा है कि वे अकबरुद्दीन ओवैसी की सेहत में जल्द सुधार के लिए प्रार्थना कर रहे हैं.

AIMIM अध्यक्ष और हैदराबाद से सांसद ओवैसी ने शनिवार को पार्टी कार्यकर्ताओं को ईद मिलाप के मौके पर संबोधित करते हुए कहा था कि वे अकबरुद्दीन की सेहत के लिए दुआ करें. उन्होंने कहा, "मैं आपको ईद की मुबारकवाद देता हूं और आपसे प्रार्थना करता हूं कि आप असद्दुीन की सेहत के लिए दुआ करें, वो इलाज के लिए गए हैं. मुझे पता चला है कि उनकी सेहत एक बार फिर से खराब हो गई है. अल्लाह उन्हें महफूज रखें और उनकी सेहत ठीक रखें,"

बता दें कि अकबरुद्दीन पहली बार इलाज के लिए बाहर नहीं हैं. उनके पारिवारिक सूत्रों ने बताया कि अकबरुद्दीन हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे, यहां से वे लंदन गए. अकबरुद्दीन ओवैसी की आंतों में दिक्कत है.

असदुद्दीन इससे पहले भी अपने समर्थकों से अपने भाई की सलामती के लिए दुआ करने को कह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay