एडवांस्ड सर्च

J-K: अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी

दो दिन पहले भी दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. इसमें सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. आतंकियों के खिलाफ हुई इस कार्रवाई में सेना के दो जवान घायल हो गए.

Advertisement
aajtak.in
अशरफ वानी श्रीनगर, 27 January 2020
J-K: अनंतनाग में सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को घेरा, सर्च ऑपरेशन जारी आतंकियों के पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है (फाइल फोटो-ANI)

  • आतंकियों के साथ मुठभेड़ में 2 जवान घायल
  • शनिवार को त्राल में हुई थी मुठभेड़, 3 आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में सोमवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. सेना ने आस-पास के इलाके में नाकेबंदी कर दी है. जानकारी के मुताबिक, दो आतंकियों को सुरक्षा बलों ने घेर लिया है. दोनों ओर से हुई फायरिंग में सेना के 2 जवान घायल हुए हैं. इससे पहले शनिवार को दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के त्राल में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई. इस दौरान सेना ने तीन आतंकियों को ढेर कर दिया. इसमें सेना के दो जवान भी घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-ओडिशा: गणतंत्र दिवस समारोह रोकने आए 2 नक्सलियों को ग्रामीणों ने मार डाला

गणतंत्र दिवस को देखते हुए घाटी में पहले से ही सुरक्षा चाक चौबंद की गई थी. इस बीच सेना और स्थानीय पुलिस को 25 तारीख को त्राल मेंआतंकियों की मौजूदगी की खबर मिली. आतंकियों के खात्मे के लिए सेना ने ऑपरेशन चलाया. इस एनकाउंटर में 3 आतंकी मारे गए और सेना के 2 जवान भी घायल हो गए जिन्हें आर्मी बेस में भर्ती कराया गया. आतंकियों के एक घर में छिपे होने की खबर पर सेना ने आस-पास के लोगों को मकान खाली करने को कहा. इसके बाद सघन कार्रवाई में 3 आतंकी मारे गए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay