एडवांस्ड सर्च

योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका, बोलीं- पूरा महकमा चिन्मयानंद को बचाने में लगा था

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर रेप के आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट करते हुए शाहजहांपुर रेप केस मामले में कहा कि बलात्कार पीड़िता के आपबीती बताने के बावजूद आरोपी पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 29 September 2019
योगी सरकार पर भड़कीं प्रियंका, बोलीं- पूरा महकमा चिन्मयानंद को बचाने में लगा था कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फोटो-एएनआई)

  • शाहजहांपुर केस में आरोपी पर रेप का मुकदमा क्यों नहीं
  • प्रियंका गांधी वाड्रा ने उठाए सवाल

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने एक बार फिर उत्तर प्रदेश सरकार पर रेप के आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई ना करने का आरोप लगाया है. प्रियंका गांधी ने रविवार को ट्वीट करते हुए शाहजहांपुर रेप केस मामले में कहा कि बलात्कार पीड़िता के आपबीती बताने के बावजूद आरोपी पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ.

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया, "एक साल पहले शाहजहांपुर के कई प्रशासनिक अधिकारी चिन्मयानंद की आरती उतारते दिखाई दिए थे और ये मामला अखबारों में उछला था. बलात्कार पीड़िता द्वारा पूरी आपबीती बताने के बावजूद बलात्कार का मुकदमा दर्ज नहीं हुआ, कैसे होता? जब पूरा महकमा गले लगाकर उनका बचाव कर रहा था."

tweet_092919111713.jpg

26 सितंबर को भी प्रियंका गांधी वाड्रा ने आरोप लगाया था कि पुलिस ने बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने में जान बूझकर देरी की, लेकिन लोगों का दबाव पड़ने पर उसे गिरफ्तार किया. प्रियंका ने कहा कि आरोपी बीजेपी नेता पर अबतक रेप का चार्ज नहीं लगाया गया. वाह रे बीजेपी का न्याय.

30 सितंबर से कांग्रेस की पदयात्रा

बता दें कि इस मामले कांग्रेस जोर-शोर से उठा रही है. सोमवार (30 सितंबर) से इस मुद्दे पर कांग्रेस शाहजहांपुर से लखनऊ तक पदयात्रा शुरू करेगी . कांग्रेस का कहना है कि पार्टी पीड़ित लॉ छात्रा को इंसाफ देने के लिए पूरा जोर लगाएगी.  कांग्रेस नेता अजय कुमार लल्लू ने कहा कि यूपी की बीजेपी सरकार चिन्मयानंद को बचाने की लगातार कोशिश कर रही है. कांग्रेस ने मांग की है कि चिन्मयानंद के खिलाफ तत्काल बलात्कार का मुकदमा दर्ज किया जाए और पीड़िता को जेल से रिहा किया जाए.

बता दें कि इस केस में पीड़िता पर चिन्मयानंद से उगाही का आरोप है. इस आरोप में पीड़िता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay