एडवांस्ड सर्च

गौरव यात्रा में झालावाड़ पहुंचीं वसुंधरा राजे ने गहलोत पर बोला हमला

मुख्यमंत्री राजे फिलहाल राजस्थान गौरव यात्रा पर हैं. यात्रा के अगले पड़ाव में शुक्रवार को वो अपने चुनाव क्षेत्र झालावाड़ पहुंचीं और कांग्रेस पर हमला बोला.

Advertisement
शरत कुमार [Edited by: रविकांत सिंह ]जयपुर, 14 September 2018
गौरव यात्रा में झालावाड़ पहुंचीं वसुंधरा राजे ने गहलोत पर बोला हमला झालावाड़ में वसुंधरा राजे

राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे शुक्रवार को अपने चुनावक्षेत्र झालावाड़ पहुंचीं. यहां उन्होंने राजस्थान गौरव यात्रा के चौथे चरण का आगाज किया.

वसुंधरा राजे ने अपने सांसद बेटे दुष्यंत सिंह के साथ क्यारसा महादेव मंदिर में पूजा-अर्चना कर यात्रा की शुरुआत की. झालावाड़ जिले के डग विधानसभा क्षेत्र में पहुंचीं राजे ने कहा कि मेरा काम बोलता है. वसुंधरा राजे ने डग विधानसभा क्षेत्र में एक आमसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 'हमने अकेले इस विधानसभा क्षेत्र में 17 हजार करोड़ रुपए के विकास कार्य करवाए हैं. सारे काम पूरा होने वाले हैं, करीब 20 प्रतिशत काम चल रहा है जो पूरा हो जाएगा.'

कांग्रेस केवल घोषणा करती है: राजे

वसुंधरा राजे ने कहा कि आने वाले समय में डग विधानसभा क्षेत्र में 350 करोड़ रुपए के विकास कार्यों का शिलान्यास कराया जाएगा. दरअसल अदालत के गौरव यात्रा के दौरान उद्घाटन-शिलान्यास नहीं करने के आदेश के बाद मुख्यमंत्री विकास कार्यों का ऐलान नहीं कर रही हैं. हालांकि चिकित्सा विभाग की भामाशाह योजना के लाभान्वित लोगों को मंच पर बुलाकर उन्होंने योजना की उपलब्धियां गिनाईं. वसुंधरा राजे ने कहा कि हम विकास कार्य पूरे करते हैं. कांग्रेस तो केवल घोषणा करती है.

मुख्यमंत्री राजे ने अपने चुनाव क्षेत्र में इमोशनल कार्ड खेलते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार आती है तो उनके लिए विकास का काम झालावाड़ सीमा के बाहर खत्म हो जाता है. झालावाड़ के साथ सौतेला व्यवहार होता है, जबकि मैं पूरे राजस्थान को अपना घर मानकर काम करती हूं.

अशोक गहलोत पर हमला

वसुंधरा राजे ने कांग्रेस महासचिव अशोक गहलोत पर हमला बोलते हुए कहा कि वे चुनाव आते ही सक्रिय हो जाते हैं, वर्ना ना जाने कहां रहते हैं. विधानसभा में आजतक एक शब्द नहीं बोला है. झालावाड़ की भारी भीड़ देखते हुए लगता है कि वसुंधरा की अपनी क्षेत्र पर पकड़ मजबूत बनी हुई है.

डग के क्यासरा स्थित महादेव मंदिर में गुरुवार को पंडितों ने वसुंधरा राजे को मंत्रोच्चार के साथ पूजा अर्चना कर आने वाले चुनावों में जीतने की कामना की. आमसभा में प्रभारी मंत्री युनूस खां, सांसद दुष्यंत सिंह, विधायक रामचंद्र सुनारीवाल, जन अभाव अभियोग के चेयरमैन कृष्ण पाटीदार, पूर्व विधायक मान सिंह चौहान मौजूद थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay