एडवांस्ड सर्च

सोशल मीडिया पर CM राजे दुर्गा, कांग्रेसी MLA को दिखाया राक्षस

राजस्थान में विधानसभा चुनाव से पहले प्रत्याशियों के बीच सोशल मीडिया पर जंग देखने को मिल रही है.

Advertisement
aajtak.in
राम कृष्ण/ शरत कुमार जयपुर, 18 October 2018
सोशल मीडिया पर CM राजे दुर्गा, कांग्रेसी MLA को दिखाया राक्षस सोशल मीडिया पर जारी पोस्टर

राजस्थान विधानसभा चुनावों के लिए अब सोशल मीडिया वॉर शुरू हो गया है. इसमें जीत-हार के लिए प्रत्याशी मर्यादाओं की सीमाएं भी लांघ रहे हैं.

धौलपुर में बीजेपी नेता ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को मां दुर्गा का अवतार बताया है. लेकिन इस पोस्ट में वसुंधरा को कांग्रेस विधायक का वध करते हुए दिखाया गया है. इस पोस्ट को लेकर चर्चा इसलीए भी है क्योंकि अटकलों का बाजार सोशल मीडिया में गर्म है कि वसुंधरा राजे राजाखेड़ा विधानसभा सीट से भी चुनाव लड़ सकती हैं.

धौलपुर जिले में भाजपा नेता बाचाराम बघेल ने गुरुवार को फेसबुक पर विवादस्पद पोस्ट डाली है. इसमें राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को दुर्गा के रूप में दिखाया गया है और कांग्रेस के पूर्व वित्तमंत्री और वर्तमान राजाखेड़ा विधायक प्रद्युम्न सिंह को राक्षस का प्रतीक दिखाया गया है.

इस पोस्ट में लिखा है 'शत्रु नाश कीजै महारानी'.. माता दुर्गा की फोटो को एडिट करके मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को दुर्गा स्वरूप और प्रद्युम्न सिंह को असुर के रूप में दर्शाया गया है. चर्चा है कि मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे कांग्रेसी विधायक प्रद्युम्न सिंह के सामने चुनाव लड़ सकती हैं.

फेसबुक पर डाली गई पोस्ट में दिख रही तस्वीर में शेर पर सवार दुर्गा स्वरूप मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के दस हाथ दिखाए गए हैं. हाथों में भाला, त्रिशूल और गदा आदि शस्त्र हैं. वह असुर के रूप में दिखाए गए प्रद्युम्न सिंह का संहार करते देखी जा सकती हैं. गौरतलब है कि पिछली बार बीजेपी लहर में भी वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रद्युम्न सिंह चुनाव जीत गए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay