एडवांस्ड सर्च

राम कपूर बोले-'सलमान खान से तुलना हुई तो खुद को गोली मार लूंगा'

राम कपूर सोनी टीवी के शो जिंदगी के क्रॉसबोर्ड में नजर आएंगे. ये शो 6 जून को ऑन एयर होने जा रहा है. इसी दौरान सलमान का शो दस का दम भी शुरू होगा. दोनों के शो की तुलना को लेकर जब राम कपूर से सवाल कि‍या गया तो उन्होंने कहा कि इससे पहले कि मैं अपनी तुलना सलमान के साथ करूं तो इससे पहले मैं अपने आप को गोली मारना चाहूंगा.'

Advertisement
aajtak.in
पूजा बजाज दिल्ली, 23 May 2018
राम कपूर बोले-'सलमान खान से तुलना हुई तो खुद को गोली मार लूंगा' सलमान खान और राम कपूर

टीवी एक्टर राम कपूर जल्द ही अपने नए शो से वापसी करने जा रहे हैं. राम कपूर सोनी टीवी के शो जिंदगी के क्रॉसबोर्ड में नजर आएंगे. ये शो 6 जून को ऑन एयर होने जा रहा है. इसी दौरान सलमान का शो दस का दम भी शुरू होगा. दोनों के शो की तुलना को लेकर जब राम कपूर से सवाल कि‍या गया तो उन्होंने कहा-'इससे पहले कि मैं अपनी तुलना सलमान के साथ करूं तो इससे पहले मैं अपने आप को गोली मारना चाहूंगा.'

रेस 3 एक्ट्रेस डेजी का उड़ा था मजाक, सलमान ने ट्रोलर्स को दिया जवाब

अपने आने वाले शो को लेकर राम कपूर ने कहा कि इस बार टीवी पर वह एक दम अलग अंदाज में नजर आएंगे. जिंदगी के क्रॉसबोर्ड एक तरह जिंदगी की रियलिटी पर बेस्ड शो है. इस शो पर राम कपूर एंकरिंग करते दिखेंगे.

सलमान का शो दस का दम सोमवार और मंगलवार ऑन एयर होगा और बाकी दिन बुधवार से शुक्रवार को रात 8:30 बजे से राम कपूर का शो दिखाया जाएगा.

5 पॉइन्ट्स में समझें कैसे रेस-1 और 2 से अलग है सलमान खान की रेस-3

जिस तरह सलमान दस का दम को होस्ट कर रहे हैं वैसे ही राम कपूर भी जिंदगी के क्रॉसबोर्ड को होस्ट करते दिखेंगे. इसी बात को लेकर जब उनकी तुलना सलमान से की गई तो उन्होंने हसते हुए कहा, 'इससे पहले कि मैं मेरी तुलना सलमान से करूं मैं खुद को गोली मारना चा‍हूंगा. लेकिन ऐसा जरूर है अब तक मैंने जितने भी किरदार अदा किए हैं मैं ऑडियंस को हसाने और रुलाने में कामयाब रहा हूं.' इसमें कोई दो राय नहीं कि राम कपूर सलमान के फैन्स में से एक हैं. उन्होंने पिछले दिनों भाईजान के साथ ये तस्वीर पोस्ट करते हुए लेजेंड बताया था.

On the set of comedy high school with the legend himself.

A post shared by Ram Kapoor (@iamramkapoor) on

बड़े अच्छे लगते हैं सीरयल से नाम कमा चुके राम कपूर ने कहा है कि वह अपने नए शो को लेकर काफी उत्साहित भी हैं और काफी नर्वस भी. बता दें जिंदगी के क्रॉसबोर्ड शो को बॉलीवुड की मशहूर डिजाइनर जो कि अब प्रोड्यूसर हैं शबीना खान प्रोड्यूस कर रही हैं. इसके अलावा बाहुबली फेम डायरेक्टर एसएस राजमौली की टीम का हिस्सा रहे महादेव ने इस शो के कंसेप्ट, स्टोरी और स्क्रीनप्ले को तैयार किया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay