एडवांस्ड सर्च

दिव्या कुमार खोसला के आरोपों पर आया सोनू निगम का रिएक्शन, यूं कसा तंज

अब सोनू निगम ने जैसे अपने एक वीडियो के जरिए पूरे बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है, ऐसे में हर किसी को लग रहा था कि दिव्या के आरोपों पर भी सोनू जोरदार पलटवार करेंगे. लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in नई दिल्ली, 25 June 2020
दिव्या कुमार खोसला के आरोपों पर आया सोनू निगम का रिएक्शन, यूं  कसा तंज सोनू निगम

सिंगर सोनू निगम और दिव्या कुमार खोसला के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का खेल जारी रख रहे हैं. अभी हाल ही में दिव्या कुमार खोसला ने एक वीडियो के जरिए सोनू निगम पर कई तरह के आरोप लगाए थे. सिर्फ यही नहीं दिव्या ने अपने पति भूषण कुमार का भी बचाव किया था. लेकिन अब पहली बार सोनू निगम ने दिव्या की वीडियो पर रिएक्ट किया है.

सोनू ने दिव्या के आरोपों पर किया रिएक्ट

अब सोनू निगम ने जैसे अपने एक वीडियो के जरिए पूरे बॉलीवुड में भूचाल ला दिया है, ऐसे में हर किसी को लग रहा था कि दिव्या के आरोपों पर भी सोनू जोरदार पलटवार करेंगे. लेकिन असल में ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है. सोनू निगम ने दिव्या की वीडियो पर रिएक्ट तो किया है, लेकिन बड़े ही अलग अंदाज में. सोनू ने कोई वीडियो नहीं बनाई, और ना ही कोई लंबी पोस्ट लिखी. उन्होंने तो उल्टा दिव्या की वीडियो को शेयर किया. दिव्या कुमार खोसला की वीडियो को शेयर करते हुए सोनू लिखते हैं- प्रैजैंटिंग दिव्या कुमार खोसला. मुझे लगता है वो अपना कमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं. आइए उनकी मदद करते हैं.

View this post on Instagram

I think she forgot to open her comments. Let's help her in that.

A post shared by Sonu Nigam (@sonunigamofficial) on

किसको मिल रहा समर्थन?

अब सोनू निगम ने इस छोटे से रिएक्शन के जरिए कई लोगों का समर्थन हासिल कर लिया है. सोनू की इस पोस्ट पर जैसी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं, उसे देख ये साफ समझा जा सकता है कि ज्यादातर लोग अभी सोनू की ही तरफदारी कर रहे हैं. म्यूजिक इंडस्ट्री के कई बड़े सिंगर्स ने सोनू निगम को ही सही बताया है. वहीं दूसरी तरफ दिव्या कुमार खोसला को अपने वीडियो पर वो समर्थन हासिल नहीं हुआ जिसकी उन्हें उम्मीद थी. दिव्या को सोशल मीडिया पर ट्रोल जरूर किया गया. वहीं क्योंकि दिव्या ने वीडियो में भगवत गीता का सहारा लिया, इसलिए भी कई लोगों का उन पर गुस्सा फूटा.

दिव्या कुमार खोसला ने सोनू निगम को लगाई थी फटकार, अब सोशल मीडिया पर हो रहीं ट्रोल

यूपी के पूर्व सीएम मुलायम सिंह यादव पर बनने जा रही फिल्म, रिलीज किया गया फर्स्ट लुक

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद सोनू ने वीडियो के जरिए कहा था कि बहुत जल्द म्यूजिक इंडस्ट्री से भी सुसाइड की खबर आ सकती है. सिर्फ यही नहीं उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को एक माफिया बता दिया था. अब क्योंकि उन्होंने टी सीरीज पर भी तीखे हमले किए थे,इसलिए दिव्या ने वीडियो के सहारे उन पर पलटवार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay