एडवांस्ड सर्च

भीलवाड़ा में कोरोना के 19 मामले, निजी अस्पताल और रिजॉर्ट बनेंगे आइसोलेशन वार्ड

सरकार निजी अस्पताल और रिजॉर्ट में आइसोलेशन वार्ड की सुविधा देगी. बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस के आज 5 केस सामने आए हैं, जिसके बाद यहां मरीजों की संख्या 43 हो गई है.

Advertisement
aajtak.in
शरत कुमार जयपुर, 26 March 2020
भीलवाड़ा में कोरोना के 19 मामले, निजी अस्पताल और रिजॉर्ट बनेंगे आइसोलेशन वार्ड राजस्थान में भी दिखने लगा कोरोना का असर

  • राजस्थान में कोरोना वायरस के गुरुवार को 5 केस
  • राज्य में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 43

राजस्थान के भीलवाड़ा में महामारी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. यहां पर कोरोना के मरीजों की संख्या 19 हो गई है. इस जानलेवा बीमारी के कारण भीलवाड़ा में आज एक बुजुर्ग की मौत हो गई. वहीं, मृतक के बेटे और पोती भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालात की गंभीरता को देखते हुए राज्य सरकार ने भी तैयारी शुरू कर दी है और सभी निजी अस्पताल और रिजॉर्ट को अपने कब्जे में ले लिया.

सरकार निजी अस्पताल और रिजॉर्ट में आइसोलेशन वार्ड की सुविधा देगी. बता दें कि राजस्थान में कोरोना वायरस के आज 5 केस सामने आए हैं, जिसके बाद यहां मरीजों की संख्या 43 हो गई है. राजस्थान में जो 5 केस सामने आए हैं वो 2 भीलवाड़ा, एक-एक जयपुर और जोधपुर और झुंझुनू के हैं.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

देश में मरीजों की संख्या हुई 694

देश में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है. अब तक भारत में 694 कोरोना वायरस के मरीज सामने आ चुके हैं. इनमें से 45 मरीजों का इलाज हो चुका है. वहीं 16 मरीजों की मौत हो चुकी है. इसके साथ ही 633 मरीजों का अभी इलाज जारी है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

सीएम की लोगों से अपील

इस बीच राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लोगों से अपील की है. उन्होंने लोगों से सामाजिक दूरी बनाने को कहा है. सीएम ने कहा कि लोग इस बात को समझें कि कोरोना एक खतरनाक संक्रमण है और केवल घरों में रहकर सामाजिक दूरी बनाकर ही इस संक्रमण को रोका जा सकता है. अब तक राजस्थान में 43 लोग इस बीमारी से पीड़ित हो चुके हैं. लाखों लोगों की जिंदगी को संक्रमण और इससे संभावित जीवन की हानि से बचाने के लिए ही लॉकडाउन किया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay