एडवांस्ड सर्च

जब 24 साल की पोती की 68 साल के दादा से हो गई शादी...

इन दिनों अमेरिका में हुई एक शादी सुर्खियों में छाई हुई है. यही नहीं इस शादी को अनोखी शादियों में से एक माना जा रहा है.

Advertisement
aajtak.in
ऋचा मिश्रा नई दिल्‍ली, 04 October 2016
जब 24 साल की पोती की 68 साल के दादा से हो गई शादी... Old Man with young Girl

अमेरिका में एक अनोखी शादी का मामला सामने आया है. इसे अनोखी शादी का खिताब इसलिए मिला है क्‍योंकि एक लड़की ने अनजाने में अपने दादा से शादी कर ली और इस बात का पता उसे तीन महीने बाद चला.

हुआ यूं कि फ्लोरिडा की 24 साल की लड़की करीब दो साल से 68 साल के एक करोड़पति बुजुर्ग के साथ लिव इन रिलेशन में रह रही थी. कुछ माह पहले दोनों ने शादी कर ली. एक दिन लड़की के पति ने पूछा फोटो एलबम देखना है. पत्नी ने खुशी-खुशी एलबम दिखाया, जिसमें पति की पहली पत्नी से जन्मे बच्चों की तस्वीरें भी थीं, जिनसे उसका तलाक हो चुका था.

फोटो देखने के दौरान पत्नी की एक फोटो पर नजर पड़ी, जिसमें पति के साथ एक व्यक्ति था. उसने पति से पूछा ये शख्स कौन है..? पति ने बताया यह मेरा बड़ा बेटा है. वह परेशान हो गई. क्‍योंकि वो व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि उसके पिता थे.

फिर उस लड़की ने सारा किस्‍सा अपने पति को बताया कि मैं हाईस्कूल में पढ़ रही थी, तब एक लड़के से मेरा अफेयर था और मैं प्रेग्नेंट हो गई थी. इस बात से नाराज होकर मेरे पिता ने मुझे घर से निकाल दिया. तभी से मैं अपने बच्चे के साथ जैक्सनविले में अकेले रहने लगी. खुद और बच्चे का खर्च चलाने के लिए एक क्लब में डांसर का काम करती थी.

पति का कहना है 'यह मेरी तीसरी शादी है. दूसरी शादी 2009 में आर्थिक तंगी के कारण टूट गई थी. इसके बाद मैं लॉटरी खेलने लगा और एक दिन लॉटरी लगने पर वह करोड़पति बन गया.

फिलहाल अब दोनों को एक दूसरे की जिंदगी से जुड़ा अनजाना सच पता चल गया है. इसके बावजूद वे इस शादी को तोड़ना नहीं चाहते हैं क्‍योंकि उन्‍हें लगता है कि उनका रिश्‍ता काफी मजबूत हो गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay