एडवांस्ड सर्च

जयपुर: स्कूल में पिटाई के बाद चौथी मंजिल से कूदा छात्र, इलाज के दौरान मौत

जयपुर में नौवीं क्लास के एक स्कूली छात्र ने छत से कूदकर आत्महत्या कर ली है. मृत छात्र के परिजन स्कूल प्रशासन को इस घटना के लिए ज़िम्मेदार बता रहे हैं और मामले की जांच की मांग कर रहे हैं. 

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in/ शरत कुमार जयपुर, 07 December 2019
जयपुर: स्कूल में पिटाई के बाद चौथी मंजिल से कूदा छात्र, इलाज के दौरान मौत जयपुर में एक छात्र ने स्कूल के छत से कूदकर की आत्महत्या (प्रतीकात्मक)

  • नौवीं क्लास के इस छात्र पर एक छात्रा के साथ छेड़खानी का था आरोप
  • परिजनों के स्कूल बुलाए जाने से परेशान हो गया था छात्र
  • स्कूल के चौथी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या

जयपुर के सांगनेर स्थित एक पब्लिक स्कूल में नौवीं क्लास के छात्र ने स्कूल की चौथी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद से इलाक़े में तनाव का माहौल है. मृत छात्र के परिजन स्कूल प्रशासन को इस घटना के लिए ज़िम्मेदार बताते हुए घटना की जांच की मांग कर रहे हैं. 

दरअसल मृत छात्र पर एक छात्रा के साथ छेड़खानी का आरोप लगा था. जिसके बाद स्कूल प्रशासन ने छात्र के परिजनों को स्कूल बुलाया था. छात्र के अंदर इस बात को लेकर हताशा इतनी बढ़ गई कि उसने स्कूल की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी.

छत से नीचे गिरने की वजह से छात्र को गंभीर चोटें आई थी. जिसके बाद उसे गंभीर हालत में इलाज़ के लिए नज़दीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. छात्र ने अस्पताल में ही दम तोड़ दिया.

बताया जा रहा है कि इस घटना से पहले छात्र की पिटाई भी की गई थी. साथ ही क्लासरूम से बाहर कर दिया गया था.

छात्र इस वजह से पहले ही मेंटल ट्रॉमा में था. ऐसे में उसने जब अपने परिजनों के स्कूल बुलाए जाने की बात सुनी तो ख़ुद को संभाल नहीं पाया और छत से नीचे कूदकर आत्महत्या कर ली.

फ़िलहाल इस मामले में स्कूल प्रशासन के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay