एडवांस्ड सर्च

पंचायत आजतक में बोले सुरजेवाला- 'ललित कला' में माहिर हैं वसुंधरा

राजस्थान में 7 दिसंबर को वोटिंग होनी है इससे पहले आजतक ने सजाया है पंचायत आजतक का मंच इसमें बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेता भाग ले रहे हैं. इसके पहले सत्र 'किसमें कितना है दम' में कांग्रेस पार्टी के मीडिया इंचार्ज रणदीप सुरजेवाला और बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने शिरकत की. इस सत्र का संचालन राहुल कंवल ने किया.

Advertisement
aajtak.in
अमित राय नई दिल्ली , 29 November 2018
पंचायत आजतक में बोले सुरजेवाला- 'ललित कला' में माहिर हैं वसुंधरा सुधांशु त्रिवेदी और रणदीप सिंह सुरजेवाला [ फोटो-आजतक]

पंचायत आजतक कार्यक्रम में कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे सिंधिया पर आरोप लगाते हुए कहा कि वसुंधरा राजे 'ललित कला' में माहिर हैं. ललित कला का मतलब उन्होंने ललित मोदी से जोड़ते हुए बताया. सुरजेवाला ने एक शपथपत्र लहराते हुए कहा कि वसुंधरा ने लंदन में जाकर शपथपत्र दिया था कि ललित मोदी की जान को भारत में खतरा हो सकता है इसलिए उसे लंदन में शरण दी जाए. बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने इस बात का जोरदार खंडन किया और कहा कि वसुंधरा राजे ने इस तरह का कोई शपथपत्र नहीं दिया है. राहुल कंवल ने इस सत्र का संचालन किया. 

सुरजेवाला ने यह सवाल भी किया कि देश में कोई ऐसा सीएम है जिसने ऐसा शपथपत्र दिया हो. उन्होंने यह भी कहा कि वसुंधरा राजे ने ब्रिटेन की सरकार से यह भी गुजारिश की थी कि यह बात भारत में खुलनी नहीं चाहिए. सुधांशु त्रिवेदी ने इसका खंडन करते हुए सवाल उठाए कि आखिर ललित मोदी किसकी सरकार में भागा था. सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि ललित मनमोहन सरकार के कार्यकाल में भागा था और उसके खिलाफ कोई मुकदमा भी नहीं चलाया गया. भारत सरकार उसके पासपोर्ट का मुकदमा भी कोर्ट में हार गई. एक मुकदमा चलाया गया कि वह मल्टी बैंक अकाउंट से पैसे न निकाल पाए. यह उसको ब्रिदिंग स्पेस देने और जनता को बेवकूफ बनाने के लिए किया गया.  

कांग्रेस के मीडिया प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने चुनौती दी कि पौने पांच साल के वित्त मंत्रालय के कागजात देख लिए जाएं ललित मोदी को भारत लाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया. उसके खिलाफ जो मुकदमा था उसे भी वापस ले लिया गया. सुधांशु त्रिवेदी ने इसका भी विरोध किया. सुरजेवाला नीरव मोदी, मेहुल चोकसी, विजय माल्या के मुद्दों पर त्रिवेदी को घेरते रहे. त्रिवेदी भी उन पर पलटवार करते रहे. त्रिवेदी ने यह सवाल भी उठाया कि आखिर आर्थिक अपराध विधेयक को कांग्रेस ने राज्यसभा में क्यों नहीं पारित होने दिया लेकिन सुरजेवाला इसका जवाब देने से बचते रहे.

“ To get latest update about Rajasthan elections SMS RJ to 52424 from your mobile . Standard SMS Charges Applicable ”

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay