एडवांस्ड सर्च

बढ़ रही है भारत विरोधी मुस्लिमों की आबादी, मोदी लगाएं रोक: जैन मुनि

रुण सागर ने यह भी कहा कि लव जिहाद मुसलमानों की एक साजिश है, इसमें झूठे प्यार के नाम पर हिंदू लड़कियों को मुसलमान बनाया जा रहा है. लव जिहाद को नहीं रोका गया कुछ दिनों में दूसरा पाकिस्तान बनते हुए देखेंगे.

Advertisement
aajtak.in
शरत कुमार जयपुर, 13 December 2017
बढ़ रही है भारत विरोधी मुस्लिमों की आबादी, मोदी लगाएं रोक: जैन मुनि जैन मुनि तरुण सागर (फाइल फोटो)

जैन मुनि तरुण सागर ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए कहा कि मुसलमानों की आबादी पर रोक नहीं लगती है तो देश में विस्फोटक स्थिति हो जाएगी. कुछ मुसलमान हैं जो भारत विरोधी हैं जो भारत के टुकड़े करना चाहते हैं और दिल से पाकिस्तान के साथ हैं. ऐसे मुसलमानों की आबादी लगातार बढ़ रही है.

तरुण सागर ने कहा कि भारत विरोधी मुसलमानों की आबादी बढ़ने से देश में गंभीर संकट पैदा हो जाएगा और हिंदू असुरक्षित हो जाएंगे. जयपुर में स्वास्थ्य लाभ ले रहे तरुण सागर ने यह भी कहा कि लव जिहाद मुसलमानों की एक साजिश है, इसमें झूठे प्यार के नाम पर हिंदू लड़कियों को मुसलमान बनाया जा रहा है. लव जिहाद को नहीं रोका गया कुछ दिनों में दूसरा पाकिस्तान बनते हुए देखेंगे.

विवादित बयान देने वाले तरुण सागर ने जमकर मुसलमानों पर अपनी भड़ास निकाली और सभी राजनीतिक दलों को जिम्मेदार ठहराया. उन्होंने कहा कि तुष्टिकरण की नीति की वजह से आज मुसलमानों की जनसंख्या लगातार बढ़ रही है. कोई भी राजनीतिक दल इसमें दखल नहीं देना चाहता, इसलिए देश में दो बच्चे पैदा करने के कानून नहीं बनाया गया. सभी जातियों के लिए तो बच्चे का कानून देश में अनिवार्य करना चाहिए.

पीएम नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए तरुण सागर ने कहा कि देश में जहां-जहां भी मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है वहां जनसंख्या पर कानून लागू हो. तरुण सागर ने कहा कि हिंदू संकट में पड़ते जा रहे हैं, मुजफ्फरनगर हो, चाहे कोई दूसरी जगह, वक्त आ गया है इनको रोका जाए नहीं तो हालात विस्फोटक हो जाएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay