एडवांस्ड सर्च

राजस्थान में बोले शरद यादव- वसुंधरा को आराम दो, बहुत मोटी हो गई हैं

विवादित बयानों से शरद यादव का पुराना नाता रहा है. 24 जनवरी 2017 को शरद यादव ने कहा था कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है. बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि जैसे लोग बेटी से प्यार करते हैं, वैसा ही उन्हें वोट से भी प्यार करना चाहिए.

Advertisement
Assembly Elections 2018
aajtak.in [Edited by: पन्ना लाल]नई दिल्ली, 06 December 2018
राजस्थान में बोले शरद यादव- वसुंधरा को आराम दो, बहुत मोटी हो गई हैं फोटो-twitter/VasundharaBJP

पूर्व केन्द्रीय मंत्री और जेडीयू के पूर्व नेता शरद यादव ने राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे पर एक विवादित टिप्पणी की है. राजस्थान के अलवर में चुनाव प्रचार के आखिरी दिन शरद यादव ने कहा कि राजस्थान की सीएम वसुंधरा राजे मोटी हो गईं हैं और उन्हें अब आराम दिया जाना चाहिए. हालांकि वसुंधरा को उन्होंने मध्य प्रदेश की बेटी बताया.

शरद यादव अलवर की मुंडावर सीट पर कांग्रेस गठबंधन के कैंडिडेट के समर्थन में आयोजित एक चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे. रैली को संबोधित करते हुए शरद यादव ने कहा, "यह वसुंधरा इसको आराम दो...बहुत थक गई है...बहुत मोटी हो गई है...पहले पतली थी...हमारे मध्य प्रदेश की बेटी है."

शरद यादव की टिप्पणी का ये वीडियो गुरुवार को सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो पर कई लोगों ने नाराजगी भी जताई है. शरद यादव ने लोगों से कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोट देने की अपील की और वसुंधरा सरकार को उखाड़ फेंकने को कहा.

विवादित बयान देते रहे हैं शरद यादव

विवादित बयानों से शरद यादव का पुराना नाता रहा है. 24 जनवरी 2017 को शरद यादव ने कहा था कि वोट की इज्जत बेटी की इज्जत से बड़ी होती है. बाद में अपने बयान पर सफाई देते हुए उन्होंने कहा था कि जैसे लोग बेटी से प्यार करते हैं, वैसा ही उन्हें वोट से भी प्यार करना चाहिए. अगस्त 2016 में शरद यादव ने कांवड़ियों पर विवादित टिप्पणी की थी. शरद यादव ने कहा था कि इनकी भीड़ देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि देश में कितनी बेरोजगारी है.

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay