एडवांस्ड सर्च

फतेहगढ़ साहिब में हादसा, 24 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से तीन भाइयों की मौत

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में एक हादसा हो गया है. यहां पर 24 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई. तीनों ही भाई थे. इनकी उम्र 9, 10 और 12 साल थी. यह घटना खोजमजरा गांव फतेहगढ़ में हुई.

Advertisement
मनजीत सहगलफतेहगढ़ साहिब , 22 July 2019
फतेहगढ़ साहिब में हादसा, 24 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से तीन भाइयों की मौत सांकेतिक तस्वीर (फोटो- IANS)

पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में एक भयानक हादसा हो गया है. यहां पर 24 फीट गहरे गड्ढे में गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई. मृतक बच्चों की पहचान जश्न, जशप्रीत और जोबनप्रीत के रूप में हुई है. तीनों मृतक बच्चे भाई थे जिनकी उम्र 9, 10 और 12 साल बताई गई. यह घटना रविवार शाम को हुई. बच्चों की मौत से उनके माता-पिता का रो रो कर बुरा हाल है.

हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि मृतक बच्चे तीन भाई थे. ये तीनों रविवार शाम को रेत के ढेर पर खेल रहे थे. तभी उनका पैर फिसलने से वो बारिश के पानी से भारे पास के गड्ढे में गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई. यह हादसा फतेहगढ़ साहिब जिले के खोजे मजरा गांव में हुआ. पुलिस ने कहा कि तीनों भाइयों की पहचान जश्न, जसप्रीत और जोबनप्रीत के रूप में हुई है जिनकी उम्र 7 से 12 साल के बीच है.

गौरतलब है कि इससे पहले पंजाब के संगरूर में 125 फीट गहरे बोरवेल में गिरने से एक तीन साल के बच्चे की मौत हो गई थी. उसका नाम फतेहवीर सिंह था. रेस्क्यू टीम ने उसे करीब 109 घंटे बाद बोरवेल के गड्ढे से बाहर निकाला था. मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी फतेहवीर की मौत पर दुख व्यक्त किया था. उन्होंने इस मामले को देखते हुए राज्य में सभी बोरवेल की जांच के भी आदेश दे दिए थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay