एडवांस्ड सर्च

पठानकोट में संदिग्धों के दिखने से हड़कंप, मिले सुराग

सर्च ऑपरेशन में सेना के कुछ सामान मिले हैं. इनमें बेल्ट, कैप, टाई शामिल हैं. पंजाब पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. इलाके में रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

Advertisement
aajtak.in
लव रघुवंशी पठानकोट, 28 September 2016
पठानकोट में संदिग्धों के दिखने से हड़कंप, मिले सुराग कई सामान बरामद हुए

पंजाब के पठानकोट में संदिग्धों के दिख जाने की खबर से हड़कंप मच गया है. मंगलवार शाम से ही वहां संदिग्ध की तलाश में सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया. पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर बड़े स्तर पर खोजी अभियान शुरू किया गया.

सर्च ऑपरेशन में सेना के कुछ सामान मिले हैं. इनमें बेल्ट, कैप, टाई शामिल हैं. पंजाब पुलिस का सर्च ऑपरेशन पूरा हो गया है. इलाके में रेड अलर्ट घोषित कर दिया गया है.

जिले में पंजाब पुलिस द्वारा खोजी अभियान के लिए स्वात टीम सहित करीब 400 सुरक्षाकर्मियों की तैनाती की गई है. इसी जिले में जनवरी में वायुसेना के अड्डे पर सीमापार के आतंकवादियों ने हमला किया था. पठानकोट के एसएसपी राकेश कौशल ने कहा कि पठानकोट डलहौजी मार्ग पर घूम रहे कुछ संदिग्ध लोगों की उपस्थिति के बारे में खुफिया सूचना थी. इसके बाद यहां बड़े स्तर पर खोजी अभियान शुरू किया गया है. संदिग्धों का पता लगाने के लिए पठानकोट-डलहौजी मार्ग पर क्षेत्र की घेराबंदी की गई है. पुलिस ने कहा कि सेना को भी अलर्ट किया गया और चौकसी बढ़ा दी गई है.

पंजाब पुलिस और बीएसएफ ने सीमापार से घुसपैठ के किसी भी प्रयास को नाकाम करने के लिए 25 सितंबर को भारत-पाक सीमा के निकट गांवों में संयुक्त रूप से खोजी अभियान तथा फ्लैग मार्च निकाला था. जम्मू कश्मीर के उरी में सेना के शिविर पर आतंकी हमले के बीच पठानकोट और गुरदासपुर सीमावर्ती जिलों में अलर्ट जारी किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay