एडवांस्ड सर्च

संगरूर: स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चों की जलकर मौत

पंजाब में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक स्कूल वैन में आग लगने से कई बच्चे जिंदा जल गए. घटना संगरूर के लोंगोवाल की है. जहां स्कूल वैन में आग लगने से 4 बच्चों की जलकर मौत हो गई.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान चंडीगढ़, 15 February 2020
संगरूर: स्कूल वैन में लगी आग, 4 बच्चों की जलकर मौत स्कूल बस (फाइल फोटो-IANS)

  • हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे वापस घर लौट रहे थे
  • क्षमता से कहीं ज्यादा स्कूल में वैन में सवार थे बच्चे

पंजाब में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. एक स्कूल वैन में आग लगने से कई बच्चे जिंदा जल गए. घटना संगरूर के लोंगोवाल की है. जहां स्कूल वैन में आग लगने से 4 बच्चों की जलकर मौत हो गई.

संगरूर के लोंगोवाल में एक निजी स्कूल की यह वैन बताई जा रही है. छुट्टी होने के बाद वैन घर जा रही थी. वैन में करीब 12 बच्चे सवार थे. बताया जा रहा है कि छुट्टी के बाद वैन स्कूल से थोड़ी दूर गई होगी कि अचानक आग लग गई. बगल से गुजर रहे एक शख्स ने आग देखी और उसने बच्चों को वैन से निकालने में मदद की.

ये भी पढ़ेंः मध्य प्रदेशः शाजापुर में स्कूली बच्चों से भरी वैन कुएं में गिरी, 4 छात्रों की मौत

इस दौरान 8 बच्चों को सुरक्षित बाहर निकाला जा सका लेकिन इसके बावजूद 4 बच्चे आग की चपेट में आ जिससे उनकी मौत हो गई. बताया जा रहा कि मारुति वैन को स्कूल वैन के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा था जिसमें 8 लोगों के बैठने की जगह होती है. लेकिन इसमें 12 बच्चों को बैठाया गया था. बच्चों की उम्र 7 से 12 साल बताई जा रही है.

ये भी पढ़ेंः बिहारः स्कूली वैन पर गिरा हाई वोल्टेज तार, 2 बच्चों की मौत

पुलिस ने बताया कि यह हादसा लोंगोवाल-सिदसामचार रोड पर हुआ. कहा जा रहा है कि घटना के वक्त वैन में 12 बच्चे थे. जब गाड़ी में आग लगी तो आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने बच्चों को बाहर निकाल लिया. हालांकि चार बच्चे अंदर ही फंसे रह गए, जिससे उनकी जलकर मौत हो गई.

यह हादसा उस वक्त हुआ, जब बच्चे स्कूल से वापस घर लौट रहे थे. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay