एडवांस्ड सर्च

अमेरिका: सड़क हादसे में पंजाब के युवक की मौत, परिजनों ने शव के लिए मांगी मदद

नशे में धुत एक अमेरिकी ने एक भारतीय युवक को पीछे से गाड़ी से टक्कर मार दी जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक पंजाब के कपूरथला का रहने वाला था. परिजनों ने युवक के शव को भारत लाने के लिए सरकार से मदद मांगी है.

Advertisement
aajtak.in
aajtak.in कपूरथला, 22 September 2019
अमेरिका: सड़क हादसे में पंजाब के युवक की मौत, परिजनों ने शव के लिए मांगी मदद हरजिंदर की मां (फोटो- आजतक)

  • परिजनों ने युवक का शव भारत लाने के लिए सरकार से मदद मांगी
  • शराब के नशे में धुत अमेरिकी ने पंजाब के रहने युवक को टक्कर मारी

नशे में धुत एक अमेरिकी ने एक भारतीय युवक को पीछे से गाड़ी से टक्कर मार दी जिसमें युवक की मौके पर ही मौत हो गई. युवक पंजाब के कपूरथला का रहने वाला था. परिजनों ने युवक का शव भारत लाने के लिए सरकार से मदद मांगी है.

यह घटना अमेरिका के न्यूजर्सी की है. बताया जा रहा है कि हादसे के बाद वही अमेरिकी व्यक्ति खुद भारतीय युवक को अस्पताल लेकर गया. उक्त अमेरिकी शख्स ने स्वीकार किया है कि वह नशे में था और उसकी गलती की वजह से यह हादसा हुआ.

जिस बेटे को सात समंदर पार ज़िंदगी बनाने के लिए भेजा था, मां अब उसका आखिरी बार चेहरा देखने को तरस रही है. असल में, 2016 में कपूरथला जिले के सेंतपुर का हरजिंदर 30 लाख रुपये खर्च कर अमेरिका गया था. हरजिंदर ने 8 लाख का बाउंड भी अमेरिका सरकार को भरा था. रोजाना की तरह हरजिंदर काम से वापस घर आ रहा था. उसी दौरान एक कार ने उसे सीधी टकर मार दी.

कार चालक अमेरिकी शराब के नशे में धुत था. हालांकि, हादसे के बाद कार चालक ख़ुद हरजिंदर को अस्पताल लेकर गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि कार चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसने माना कि नशे में होने के चलते यह हादसा हुआ.

हरजिंदर की मां चरनजीत कौर ने बताया कि हम बेटे का शव लाने में असमर्थ हैं. हमारे पास इतना पैसा नहीं है कि बेटे की लाश स्वदेश ला सकें. हम चाहते हैं कि सरकार हमारी मदद करे ताकि हरजिंदर की आख़री रस्में कर सकें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay