एडवांस्ड सर्च

सिद्धू का कॉमेडी शो छोड़ने से इनकार, बोले- ये लाभ का पद नहीं है

इससे पहले, ये खबर आई थी कि पंजाब सरकार में मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू अगर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में काम करना जारी रखना चाहते हैं, तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इसे लेकर कानूनी सलाह लेंगे.

Advertisement
मनजीत सहगल/ सतेंदर चौहान [edited by: संदीप कुमार सिंह]चंडीगढ़, 22 March 2017
सिद्धू का कॉमेडी शो छोड़ने से इनकार, बोले- ये लाभ का पद नहीं है सिद्धू छोड़ सकते हैं शो

क्रिकेटर से राजनेता बने और अब कॉमेडी शो के जज की भूमिका से चर्चा में आए नवजोत सिद्धू ने हाल ही में पंजाब में नई सियासी पारी शुरू की थी लेकिन मामला विवादों में घिर गया है. मंत्री पद और कॉमेडी शो का काम एक साथ करने पर उठे विवाद के बीच मंगलवार को सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने कहा कि अगर ये मामला ऑफिस ऑफ प्रॉफिट के तहत आएगा तो सिद्धू शो छोड़ देंगे. नवजोत कौर ने इन अटकलों को भी खारिज किया कि सिद्धू ने शहरी विकास मंत्रालय की मांग की है. नवजोत कौर ने कहा कि सिद्धू ने बस एक सुझाव दिया है.

इस बीच सिद्धू ने शो छोड़ने से इनकार किया है. सिद्धू ने कहा है कि ये लाभ का पद नहीं है. हालांकि उन्होंने कहा कि वो कैप्टन अमरिंदर सिंह का सम्मान करते हैं, और उनके आदेश का पालन करेंगे.

इससे पहले, ये खबर आई थी कि पंजाब सरकार में मंत्री बने नवजोत सिंह सिद्धू अगर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में काम करना जारी रखना चाहते हैं, तो मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह इसे लेकर कानूनी सलाह लेंगे. 'इंडिया टुडे' के शो 'टू द पॉइंट' में कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा सिद्धू को टीवी में काम करना जारी रखना चाहिए या नहीं इस पर वो एडवोकेट जनरल की राय मांगेंगे.

उन्होंने कहा- मैं नहीं जानता कि संविधान इस बारे में क्या कहता है. हमें हमारे वकील से पूछना होगा कि क्या कोई मंत्री रहते हुए वो कर सकता है, जो वो करना चाहता है. ये पूरी तरह से कानून पर निर्भर करता है. मैं नहीं जानता कि ये हितों का टकराव है या नहीं. मैं राय लूंगा और उसके बाद सिद्धू से बात करूंगा. चुनाव से पहले कांग्रेस में आए सिद्धू को अमरिंदर सिंह ने स्थानीय प्रशासन, पर्यटन एवं सांस्कृतिक मामले, आर्काइव्स एवं म्यूजियम जैसे मंत्रालयों की जिम्मेदारी सौंपी.

कॉमेडी शो से जुड़े रहेंगे सिद्धू
मंत्री बनने के बाद सिद्धू ने कहा था कि वह 'द कपिल शर्मा शो' के साथ पहले की तरह ही जुड़े रहेंगे. सिद्धू ने कहा, 'राजनीति एक तरफ है और रोजगार एक तरफ. इस शो के लिए उन्हें एक रात देना होता है, क्योंकि यह शो रात को सूट होता है. इसके लिए वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और अगले दिन फिर से चंडीगढ़ पहुंचकर लोगों की सेवा में लग जाएंगे.'

Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay