एडवांस्ड सर्च

युवती की दबंगई, युवक को लोहे की रॉड से पीटा, वीडियो वायरल

चंडीगढ़ में एक युवती की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. युवती ने एक युवक को सड़क पर लोहे की रॉड से मारा, क्योंकि उस युवक की कार और इस युवती की कार में भिड़ंत हो गई थी, जबकि इसमें गलती युवक की नहीं थी.

Advertisement
aajtak.in [Edited by:देवांग दुबे/विशाल कसौधन ]नई दिल्ली, 26 June 2019
युवती की दबंगई, युवक को लोहे की रॉड से पीटा, वीडियो वायरल वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट

चंडीगढ़ में एक युवती की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. युवती ने एक युवक को सड़क पर लोहे की रॉड से मारा, क्योंकि उस युवक की कार और इस युवती की कार में भिड़ंत हो गई थी, जबकि इसमें गलती युवक की नहीं थी. मामला चंडीगढ़ के ट्रिब्यून चौक का है. यहां एक युवक अपनी साइड में गाड़ी से जा रहा था और एक युवती गलत साइड से उस तरफ आ रही थी.

अचानक इन दोनों कारों में हल्की भिड़ंत हो गई. युवती को इस भिड़ंत से इतना गुस्सा आया कि उसने अपनी कार में से लोहे की रॉड निकाल कर युवक को मारना शुरू कर दिया.युवक के साथ गाड़ी में उसका परिवार भी था, लेकिन उस युवती ने बेधड़क उस युवक को लोहे की रॉड से मारना शुरू कर दिया, जिससे युवक के शरीर पर कई चोटें आई. साथ ही उसकी गाड़ी को भी नुकसान पहुंचा.

सूचना पाकर आनन-फानन में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. मगर पुलिस ने भी आरोपी युवती की बजाए पीड़ित युवक पर ही कार्रवाई करने लगी. बताया जा रहा है कि आरोपी युवती किसी पुलिस कर्मचारी की रिश्तेदार है. इस वजह से पुलिस उसे बचाने की कोशिश कर रही है और पीड़ित युवक को ही मामले में आरोपी बना रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay