एडवांस्ड सर्च

विधानसभा चुनाव के बाद आज पहली बार केजरीवाल का पंजाब दौरा

11 मार्च को पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से अरविंद केजरीवाल ने पंजाब का रुख नहीं किया. अब करीब ढाई महीने बाद अरविंद केजरीवाल पंजाब आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल 29 मई (सोमवार) को एक दिवसीय अमृतसर दौरे पर पहुंच रहे हैं. जहां वो पार्टी के नेताओं और वॉलेंटियर्स से रूबरू होंगे.

Advertisement
aajtak.in
सतेंदर चौहान चंडीगढ़, 28 May 2017
विधानसभा चुनाव के बाद आज पहली बार केजरीवाल का पंजाब दौरा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल

पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजों के बाद पहली बार आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के दौरे पर आ रहे हैं. इससे पहले पंजाब में आम आदमी पार्टी के कई नेता ही ये बात उठा चुके हैं कि चुनाव में भले ही आम आदमी पार्टी सरकार ना बना सकी हो लेकिन आम आदमी पार्टी को पंजाब के लोगों का भरपूर साथ मिला.

सिर्फ 3 साल ही पुरानी पार्टी पंजाब में मुख्य विपक्षी पार्टी बन गई. इसी वजह से अरविंद केजरीवाल को पंजाब के लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए पंजाब आना चाहिए था. लेकिन 11 मार्च को पंजाब विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से अरविंद केजरीवाल ने पंजाब का रुख नहीं किया. अब करीब ढाई महीने बाद अरविंद केजरीवाल पंजाब आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल 29 मई (सोमवार) को एक दिवसीय अमृतसर दौरे पर पहुंच रहे हैं. जहां वो पार्टी के नेताओं और वॉलेंटियर्स से रूबरू होंगे.

पार्टी की तरफ से जारी बयान के मुताबिक अरविंद केजरीवाल अमृतसर के छेहरटा रोड स्थित बीआर रिजोर्ट में दोपहर 12 बजे 'आप अपनों के साथ' प्रोग्राम के अंतर्गत वॉलेंटियर्स से रूबरू होंगे और इस मौके पर पंजाब की समूची लीडरशिप मौजूद होगी. अरविंद केजरीवाल की तरफ से वॉलेंटियर्स के साथ इस प्रोग्राम की तैयारी और देख रेख के लिए तलवंडी साबो से विधायक प्रो. बलजिंदर कौर को प्रोगाम कोर्डिनेटर नियुक्त किया गया है.

अपने एक दिन के इस दौरे के दौरान अरविंद केजरीवाल स्वर्ण मंदिर में माथा टेकने के लिए भी जाएंगे. इस दौरान अरविंद केजरीवाल की कोशिश है कि पंजाब के तमाम नेताओं को एक मंच पर लाकर ये संदेश दिया जाए कि पार्टी के पंजाब के नेताओं और दिल्ली के नेताओं में कोई भी मनमुटाव नहीं है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay