एडवांस्ड सर्च

उद्धव ठाकरे बोले- 15 लाख की तरह राम मंदिर भी जुमला

राम मंदिर निर्माण को लेकर शिवसेना के तेवर सख्त हैं. उद्धव ठाकरे ने बीजेपी के नाम लिए बगैर बड़ा हमला किया है और कहा कि हर किसी के खाते में 15 लाख रुपए देने की तरह ही राम मंदिर भी क्या एक चुनावी जुमला है?

Advertisement
aajtak.in
कुबूल अहमद 20 November 2018
उद्धव ठाकरे बोले- 15 लाख की तरह राम मंदिर भी जुमला शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (फोटो-PTI)

राम मंदिर को लेकर एक बार फिर शिवसेना के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने बीजेपी का नाम लिए बिना निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हर किसी के खाते में 15 लाख रुपए देने की तरह ही क्या राम मंदिर भी क्या एक चुनावी जुमला है?

ठाकरे ने कहा कि अब जब हम इस मुद्दे को उठा रहे हैं, तो हमारा लक्ष्य यह सुनिश्चित करना है कि राम मंदिर वास्तव में बनाया जाए. उन्होंने कहा राम मंदिर का मुद्दा केवल चुनाव के दौरान आता है. लेकिन चुनाव के खत्म होने के बाद इसे भुला दिया जाता है.

बता दें कि शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने राम मंदिर मुद्दे पर अपना रुख आक्रमक कर लिया है. शिवसेना इस मुद्दे पर लगातार निशाना साधती रही है.  अब एक बार फिर पार्टी ने साफ कर दिया है कि उसे राम मंदिर के निर्माण से कम कुछ और मंजूर नहीं है.

उद्धव ठाकररे 24 और 25 नवंबर को अयोध्या जा रहे हैं. वो वहां रामलला के दर्शन करने के साथ ही सरयू तट पर पूजा अर्चना भी करेंगे. अयोध्या जाने से पहले उद्धव ने एक नया नारा दिया है. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के पहले राम मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हो जाना चाहिए.

शिवसेना सुप्रीमो उद्धव ठाकरे ने कहा कि हर हिंदू की यही पुकार, पहले मंदिर- फिर सरकार. यानी अगले साल लोकसभा चुनाव में सरकार बाद में बने लेकिन पहले राम मंदिर बन जाना चाहिए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay