एडवांस्ड सर्च

इस बार के गुजरात चुनाव ने राहुल गांधी को नेता बना दिया: संजय राउत

राहुल गांधी का परफॉर्मेंस 2014 में हमने देखा था जो कि बहुत खराब था पर इस बार खासकर गुजरात चुनाव में उनका ग्राफ ऊपर गया है, यह हमको बड़े दिल से मानना चाहिए.

Advertisement
aajtak.in
जितेंद्र बहादुर सिंह मुंबई, 15 December 2017
इस बार के गुजरात चुनाव ने राहुल गांधी को नेता बना दिया: संजय राउत संजय राउत

शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि इस बार के चुनावों ने राहुल गांधी को नेता बना दिया. उन्होंने कहा कि  बीजेपी के लिए यह कोई बड़ी बात नहीं है कि वह गुजरात में जीतने जा रही है क्योंकि उसको गुजरात में जीतना ही है. प्रधानमंत्री और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का होम स्टेट है गुजरात, पर इस बार कांग्रेस ने बड़े स्तर पर गुजरात में कैंपेन किया. हम आज भी कहते हैं कि पीएम मोदी की लहर कम हुई है और इन चुनाव ने राहुल गांधी को नेता बना दिया.

राहुल गांधी का परफॉर्मेंस 2014 में हमने देखा था जो कि बहुत खराब था पर इस बार खासकर गुजरात चुनाव में उनका ग्राफ ऊपर गया है, यह हमको बड़े दिल से मानना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम राजनीति में हैं, विपक्ष में कोई अच्छा परफॉर्म कर रहा है तो उस को शाबाशी देनी चाहिए, इससे विपक्ष मजबूत होगा.

संजय राउत ने कहा कि मंदिर जाना सबका अधिकार है. मंदिर जाने और न जाने का राजनीति से लेना देना नहीं है.. मंदिर कोई भी जा सकता है, उस का हम स्वागत करते हैं. उन्होंने कहा कि अयोध्या में भी हम कई बार मंदिर गए हैं हमने राहुल गांधी से आवाहन किया था कि आप अयोध्या के राम मंदिर में जाकर आइए फिर हम मंदिर को लेकर उनसे बातचीत करेंगे.

उधर बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने Exit Poll पर बात करते हुए कहा कि हमें ये पता था कि हम जीत रहे हैं. 22 के साल बाद भी गुजरात मे एंटी इंकंबेंसी नहीं होना सबसे बड़ी जीत है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सबसे बड़ी गलती राम मंदिर का विरोध करना है. साथ ही उन्होंने राहुल गांधी के मंदिर जाने को लेकर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि राहुल गांधी का मंदिर जाना सिनेमा देखने जैसा लगता है कि कोई भी मंदिर जाए और वोट मिल जाए ऐसा तो नहीं होता.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay