एडवांस्ड सर्च

नोटबंदी पर शिवसेना का PM मोदी पर निशाना, कहा- 125 करोड़ जनता को सड़क पर ला दिया

हम सरकार से पूछते हैं कि इस फैसले से काला पैसा कैसे बाहर आएगा? जिनके पास कालाधन है वे इन कतारो मे 500-1000 के नोटों के साथ नहीं खड़े हैं.

Advertisement
aajtak.in
विरेंद्रसिंह घुनावत मुंबई, 14 November 2016
नोटबंदी पर शिवसेना का PM मोदी पर निशाना, कहा- 125 करोड़ जनता को सड़क पर ला दिया उद्धव ठाकरे

नोटबंदी पर मोदी सरकार को उसकी सहयोगी शिवसेना ने खरी-खोटी सुनाई है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' में कहा गया है कि मोदी ने जनता के साथ विश्वाशघात किया है. मुट्टीभर उद्योगपतियों का कालाधन बाहर निकालने के लिए मोदी सरकार ने सवा सौ करोड़ जनता को सड़क पर ला दिया है.

लेख में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500-1000 के नोटों को अचानक रद्द करके भारत की सवा सौ करोड़ जनता पर आर्थिक अराजकता का बम पहले ही डाल दिया है, ऊपर से 30 दिसंबर के बाद वे एक और जोरदार धमाका करने की बात कर रहे हैं. हम सरकार से पूछते हैं कि इस फैसले से काला पैसा कैसे बाहर आएगा? जिनके पास कालाधन है वे इन कतारो मे 500-1000 के नोटों के साथ नहीं खड़े हैं. उनका पैसा विदेशी बैकों मे सुरक्षित है और मोदी के फैसले से पहले ही इन पैसों को विदेश भेज दिया गया हो तो क्या उन लोगों पर क्या कार्रवाई होगी.

'सामना' में कहा गया है कि संभवत प्रधानमंत्री पाकिस्तान पर परमाणु बम डालकर दाऊद सहित आतंकवाद का कारखाना खत्म कर साख में बदलने का विचार कर रहे हो. वैसे भी रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने पहले ही कह दिया है कि पाकिस्तान पर हम परमाणु बम डालेंगे. हो सकता है यह धमाका 30 दिसंबर के बाद होगा. यानी अखंड भारत का सपना साकार होने मे अब सिर्फ एक महिना बचा है.

शिवसेना ने कहा कि हो सकता है 30 दिसंबर के बाद संपूर्ण देश में समान नागरिक कानून लागू करने की घोषणा होगी या कश्मीर से धारा 370 को हटाकर एक राष्ट्र, एक निशान का सपना साकार होगा. हो सकता है 30 दिसंबर की मध्यरात्रि को अयोध्या मे राम मंदिर निर्माण की घोषणा का धमाका हो.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay