एडवांस्ड सर्च

पवार का तंज, मोदीजी के सांसद ही नोटबंदी का उड़ाते हैं मजाक

नोटबंदी को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी पर तंज कसा. पवार ने कहा कि सत्ता में जो सांसद हैं वही नरेंद्र मोदी के नोटबंदी फैसले का मजाक उड़ाते हैं.

Advertisement
aajtak.in
पंकज खेलकर मुंबई, 18 December 2016
पवार का तंज, मोदीजी के सांसद ही नोटबंदी का उड़ाते हैं मजाक शरद पवार

नोटबंदी को लेकर एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने पीएम मोदी पर तंज कसा. पवार ने कहा कि सत्ता में जो सांसद हैं वही नरेंद्र मोदी के नोटबंदी फैसले का मजाक उड़ाते हैं. पवार की मानें तो सत्तारूढ़ सांसद ही कहते हैं कि मोदीजी जो सोने और प्रॉपर्टी पर कार्रवाई करने वाले हैं इसे देखकर तो यही लगता है कि ये हमारी आखिरी पारी है.

दरअसल महाराष्ट्र के पिम्परी चिंचवड में हुए राज्यस्तरीय शिक्षकेत्तर अधिवेशन में अपने भाषण के दौरान शरद पवार ने पूछा कि कैशलेस ट्रांजेक्शन को लेकर क्या सरकार सुरक्षा की गारंटी देगी? उन्होंने कहा कि आम जनता को पैसे नहीं मिल रहे हैं जबकि करोड़ों रुपये छापों में रोज पकड़े जा रहे हैं.

चुटकी लेते हुए शरद पवार ने पूछा कि क्या नोटों के पैर निकल आए हैं जो हर जगह बरामद हो रहे हैं. उन्होंने केंद्र से जवाब मांगते हुए कहा कि सरकार को अब लोगों को बताना चाहिए कि कालाधन बाहर लाने की ये मुहिम कहां तक सफल हुई.

इसके अलावा संसद के कामकाज के 50 साल पूरे करने वाले शरद पवार ने अपने कार्यकाल का लेखा-जोखा भी पेश किया. उन्होंने कहा कि खेत में काम करने वाले बैल को भी पोले की दिन छुट्टी दी जाती है, उसको सजाकर बारात निकाली जाती है. लेकिन इन 50 सालों में हमने एक भी दिन छुट्टी नहीं ली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay