एडवांस्ड सर्च

संजय दत्त का ऐलान, शिवसेना और आदित्य ठाकरे का करेंगे समर्थन

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने वीडियो संदेश जारी कर आदित्य ठाकरे को वोट देने की अपील की. महाराष्ट्र चुनाव से पहले संजय दत्त कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं.

Advertisement
aajtak.in
साहिल जोशी मुंबई, 15 October 2019
संजय दत्त का ऐलान, शिवसेना और आदित्य ठाकरे का करेंगे समर्थन बॉलीवुड स्टार संजय दत्त की फाइल फोटो (ANI)

  • महाराष्ट्र चुनाव में संजय दत्त कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं
  • पिछले महीने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से भी मिले थे संजय दत्त

बॉलीवुड स्टार संजय दत्त ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में शिवसेना और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे का समर्थन किया है. मंगलवार को उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर आदित्य ठाकरे को वोट देने की अपील की. बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. महाराष्ट्र चुनाव में संजय दत्त कई नेताओं से मुलाकात कर चुके हैं. हाल ही में उन्होंने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की थी. हालांकि, संजय दत्त किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात नकार भी चुके हैं.

इससे पहले महाराष्ट्र के सत्तारूढ़ गठबंधन के सहयोगी राष्ट्रीय समाज पक्ष (आरएसपी) के प्रमुख और राज्य मंत्री महादेव जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त उनकी पार्टी में शामिल होंगे.

समाजवादी पार्टी की ओर से 2009 में लखनऊ से लोकसभा उम्मीदवार के तौर पर मैदान में उतारे गए दत्त ने कहा था कि मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होऊंगा. उन्होंने कहा, जानकर मेरे प्रिय मित्र और भाई हैं और मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं.

पिछले महीने नागपुर में संजय दत्त ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से उनके निवास पर मुलाकात की थी. संजय दत्त की यह मुलाकात ऐसे वक्त में हुई जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां अपने चरम पर हैं. हालांकि, संजय दत्त किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात नकार भी चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें
Advertisement
Advertisement

संबंधित खबरें

Advertisement

रिलेटेड स्टोरी

No internet connection

Okay